बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में 25 हज़ार के इनामी कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, छोटे भाई की हत्या कर 8 साल से था फरार

गोपालगंज में 25 हज़ार के इनामी कुख्यात अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, छोटे भाई की हत्या कर 8 साल से था फरार

GOPALGANJ : जिले के टॉप 44 में शामिल 25 हज़ार के इनामी बदमाश को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाश को पुलिस ने पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आरोपी की पहचान बरौली थाना क्षेत्र के बलहा गांव निवासी स्वर्गीय हरिहर राम के बेटा जितेंद्र राम उर्फ अतावास राम के रूप में की गई है। 

इस संदर्भ में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया की आठ साल पूर्व गिरफ्तार आरोपी जमीनी विवाद में अपने छोटे भाई की चाकू से निर्मम तरीके से हत्या कर फरार हो गया था। जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर उसे उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही थी। लेकिन हर बार वह अपना लोकेशन बदल कर  पुलिस से छिपता रहा। कभी शिमला, कभी हरियाणा तो कभी पंजाब में रहता था। 

उन्होंने कहा की पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही थी। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया गया था। जिसमे थाना की पुलिस, डीआइयू और लोकल एसटीएफ द्वारा गुप्त सूचना के अधार पर दिल्ली में छापामारी की गई। 

इसी दौरान उसे गिरफ्तार किया गया। एसपी ने बताया की उसकी गिरफ्तारी के लिए 25 हजार का ईनाम घोषित किया गया था। साथ ही उसे टॉप 44 अपराधियों के श्रेणी में शामिल किया गया था।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News