बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बिना ओटीपी खाते से रूपये उड़ानेवाले साइबर अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फिंगर स्कैनर और लेपटॉप बरामद

BIHAR NEWS : बिना ओटीपी खाते से रूपये उड़ानेवाले साइबर अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फिंगर स्कैनर और लेपटॉप बरामद

PURNEA : पूर्णिया पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। अमौर थाना इलाके में बगैर ओटीपी आए खाता से रुपया उड़ाने वाले दो साइबर अपराधी गिरफ्तार किये गए है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पॉलीमर स्टाम्प मशीन, पॉलीमर लिक्विड, पॉलीमर रबर शीट ,आधार नंबर अंकित फिंगरप्रिंट ,फिंगरप्रिंट रबर, फिंगर स्कैनर मशीन लेपटॉप बरामद किया गया है।

इस बाबत बायसी एसडीपीओ आदित्य कुमार ने कहा कि उनके पास बार-बार शिकायत आ रही थी कि लोगों के खाते से बगैर ओटीपी आए बड़े तादाद में रुपए की निकासी हो रही है।

इसके जांच के लिए उसने टीम गठित की। जब अमौर के कुछ साइबर गैंग के लोग इस तरह का काम कर रहे हैं। पुलिस टीम गठित कर अमौर थाना इलाके में छापामारी की गई। जहां से दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।

एसडीपीओ ने कहा कि यह लोग इतने शातिर हैं कि कहीं से भी किसी का भी फिंगरप्रिंट निकालकर उनके खाते से रुपया उड़ा सकते हैं। इनके पास आर्टिफिशियल फिंगरप्रिंट और फिंगर स्कैनर मशीन भी बरामद हुआ है।

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट

Suggested News