बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराध की योजना बनाते चार अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लूटी गई ट्रक और देसी कट्टा भी जब्त

अपराध की योजना बनाते चार अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लूटी गई ट्रक और देसी कट्टा भी जब्त

HAJIPUR : राजापाकड़ थाने की पुलिस अधिकारी अपराध की योजना बनाते चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए सभी अपराधी समस्तीपुर ज़िले के रहने वाले हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि सभी ने वैशाली ज़िले के राजापाकड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत हरपुर हरदास स्थित आम के बगीचे में कुछ अपराधी अवैध हथियार लिए जुटे हुए था। सूचना पर पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए उक्त स्थल को घेराबंदी करने लगा तो सभी पुलिस को देख भागने लगा था। जिसे पुलिस ने भाग रहे चार को दबोच लिया। 

पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस, एक चाकू बरामद किया है। सभी से पुछताछ करने पर बताया गया कि थाना क्षेत्र के बाकरपुर से सरिया लदे ट्रक को बीते 15 जुलाई को लूटा गया है। जिसके निशानदेही पर लूटी गई सरिया लदे ट्रक को महनार थाना क्षेत्र से बरामद किया गया है। पकड़े गए अपराधी पंकज कुमार, नीरज कुमार, विकाश कुमार, जीवच्छ कुमार बताया गया है। सभी समस्तीपुर ज़िले के रहने वाले बताए गए हैं। 

इस संबंध में वैशाली पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने बताया कि अपराध की योजना बनाते चार अपराधी को अवैध हथियार के साथ बरामद किया गया है। पूछताछ के दौरान मालूम चला कि सभी ने सरिया लदे ट्रक को लूट लिया था। जिसके निशानदेही पर लूटी ट्रक बरामद कर लिया  है। इसमें से दो अपराधी नीरज कुमार और जीवच्छ कुमार का अपराधिक इतिहास भी रहा है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News