बीजेपी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- देश लूटने में गजनी को पीछे छोड़ दिया राहुल गांधी परिवार

बीजेपी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- देश लूटने में गजनी को पीछे छोड़ दिया राहुल गांधी परिवार

PATNA : लोकसभा चुनाव में अपनी जीत पक्की करने को लेकर बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। मिशन 2019 को लेकर बीजेपी की रणनीति नौजवानों को लुभाने और अपनी ओर करने की है। इसी कड़ी में बीजेपी युवा मोर्चा की ओर से राजधानी पटना में विजय लक्ष्य 2019 का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान बीजेपी नेताओं ने आह्वान किया कि देश को सुरक्षित रखने के लिए नरेन्द्र मोदी को एकबार फिर देश का पीएम बनाना है। नेताओं ने इस दौरान पार्टी द्वारा किए गए कामो को गिनाया, साथी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

गजनी से ज्यादा बड़ा लूटेरा राहुल परिवार

कार्यक्रम के दौरान  बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने राहुल गांधी को सीधे तौर पर झूठा बताया। उन्होंने कहा कि आज राहुल गांधी बीजेपी पर देश को बर्बाद करने और घोटालेबाज होने का आरोप लगा रहे है, लेकिन सच्चाई यह है कि देश को लूटने में उनके परिवार ने इतिहास में दर्ज भारत को लूटने वाले गजनी को भी पीछे छोड़ दिया है। 

राहुल को देना होगा जबाव

वहीं कार्यक्रम में शामिल केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुलजी आपके बहनोई पर कार्रवाई रुकने वाली नहीं है। उनके पास इतनी संपत्ति कहां से आई इसका जबाव उन्हें देना ही होगा।रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अब कोई भी चोरी कर बच नहीं सकता है। वहीं उन्होंने कांग्रेस पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि वह देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रही है। कांग्रेस ने अपने शासनकाल में सेना को हमेशा हाशिए पर रखा। अब जब उन्हें मजबूत किया जा रहा है तो ये लोग अड़ंगा लगा रहे है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook