बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में लूट के बाद महज दो घंटे में पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

जमुई में लूट के बाद महज दो घंटे में पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

JAMUI : बड़ी खबर सिकंदरा थाना क्षेत्र से मिल रही है जहां बीते शुक्रवार की रात्रि को सिकंदरा पुलिस ने दो सड़क लुटेरों को लूट की घटना के महज दो घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया। साथ ही लूटे गए रुपये को भी बरामद कर लिया गया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि बीते मध्य रात्रि को एक पीकअप वाहन जिसका नंबर BR GL 8842 है, जो छपरा जिले से चना लोड कर शेखपुरा होते हुए जमुई गिद्धौर जा रहा था। इसी बीच पिरहिंडा गांव के समीप तीन अज्ञात अपराधियो ने बेरियर लगाकर पीकअप वाहन को रोककर एवम देशी कट्टा का भय दिखाकर  30 हजार रुपये नगद समेत अन्य सामग्री लूट लिए। वाहन पर चालक के अलावा व्यापारी सवार थे। 

घटना को लेकर चालक ने तत्क्षण इसकी सूचना सिकंदरा थाने को दी। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक जमुई डॉक्टर शौर्य सुमन के निर्देश पर अपराधकर्मी की गिरफ्तारी को लेकर एसडीपीओ सतीश सुमन के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। गठित टीम में शामिल थानाध्यक्ष के अलावा पुलिस अवर निरीक्षक उपेंद्र पाठक, दिलीप कुमार एवं जयनंदन बैठा ने दो घंटे के भीतर त्वरित कारवाई करते हुए सड़क लूट की घटना को अंजाम देने वाले अचंभो गांव के अखलेश कुमार एवं पिरहिंडा गांव के सूरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तारी के बाद दोनों सड़क लुटेरों के पास से लूटी गई 30 हजार की राशि में 5300 रुपये व एक मोबाइल बरामद कर लिया गया। बताया जा रहा है कि दोनों अपराधी का सिकंदरा थाने में आपराधिक इतिहास रहा है। कांड संख्या 314/22 में दोनों युवक पर पूर्व से डकैती व रंगदारी का केस के अलावा मद्यनिषेध उत्पाद अधिनियम का मामला दर्ज है। दोनों गिरफ्तार युवक को जमुई जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट - सुमित सिंह

Suggested News