बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिपाही बनने गए दारोगा के बेटे को पुलिस ने 5 कॉल गर्ल के साथ किया गिरफ्तार, होटल में मना रहा था रंगरेलियां

सिपाही बनने गए दारोगा के बेटे को पुलिस ने 5 कॉल गर्ल के साथ किया गिरफ्तार, होटल में मना रहा था रंगरेलियां

DESK : कानपुर पुलिस ने एक होटल में छापेमारी कर देह-व्यापार के धंधे का पर्दाफाश किया है। इस दौरान एक नाबालिग सहित पांच युवतियों और एक युवक को गिरफ्तार किया है। बताया गया पकड़ा गया युवक प्रयागराज के दारोगा का बेटा है। जो कानपुर में सिपाही भर्ती परीक्षा देने के लिए आया था। जब पुलिस ने छापेमारी की तो युवक को कमरे में युवती के साथ आपत्तिजनक अवस्था में मिला।

बताया गया कि कल्याणपुर थाना क्षेत्र में शिवली रोड पर स्थित स्काई व्यू होटल में रविवार देर रात पुलिस ने छापा मारा था। पुलिस को जानकारी मिली थी कि यहां सैक्स रैकेट का धंधा चल रहा था। जब कल्याणपुर एसीपी की नेतृत्व में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान एक नाबालिग सहित पांच युवतियां व एक युवक आपत्तिजनक अवस्था में मिले, जिन्हें हिरासत में ले लिया गया है।

वह कानपुर में पुलिस भर्ती परीक्षा का पेपर देने आया था। पुलिस ने होटल में मौजूद डीवीआर को कब्जे में लिया है। मौके पर युवतियों के मिलने की सूचना पर पूछताछ के लिए एसीपी पनकी श्वेता कुमारी व एडीसीपी विजेंद्र द्विवेदी भी मौके पर पहुंचे।

मौके पर युवतियों के मिलने की सूचना पर पूछताछ के लिए एसीपी पनकी श्वेता कुमारी व एडीसीपी विजेंद्र द्विवेदी भी मौके पर पहुंचे।

एसीपी कल्याणपुर अभिषेक कुमार पांडे ने बताया कि होटल की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। इलाके के लोगों की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी करके खुलाया किया है। होटल से एक नाबालिग और एक युवक समेत पांच लोगों को अरेस्ट किया है। मामले में अनैतिक देह व्यापार की धारा में एफआईआर दर्ज कराई गई है। होटल मैनेजर ऋतिक पाल मौके से फरार हो गया, जिसे पकड़ने के प्रयास किया जा रहे हैं।


Suggested News