बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के होटल से दिल्ली के दो शातिर ठगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस खास उम्र के लोगों को बनाते थे अपना शिकार

पटना के होटल से दिल्ली के दो शातिर ठगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस खास उम्र के लोगों को बनाते थे अपना शिकार

PATNA : पटना में ठग गिरोह के सरगना 2 शातिर ठगों को गिरफ्तार पटना पुलिस ने किया है। दो ठग दिल्ली बवाना के रहने वाले हैं। दोनों शातिर ठग पटना के होटल में रहकर देते थे। घटना को अंजाम देने के लिए कम उम्र वाले लोगों को अपना शिकार बनाते थे।

 कंकड़बाग थाने  के अनुसार जमाल रोड के हरजीत होटल कमरा नंबर 207 में ठहरे थे। शातिर ठगों की जानकारी देते हुए पटना सदर एसपी स्वीटी शेरावत ने बताया है कि कंकड़बाग थाना में बीते 19 दिसंबर की देर रात पीड़ित अजीत कुमार ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराकर बताया कि उनके द्वारा ठगी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए हैं। इसके बाद कंकड़बाग खान की पुलिस में कार्रवाई करते हुए इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य और वैज्ञानिक अनुसंधान से खोज करते हुए पटना के  जमाल रोड पहुंचे। जहां एक शातिर अपराधी को धर लिया और उसी के निशानदेही पर दूसरे शातिर ठग को जमाल रोड के हरजीत होटल के कमरा संख्या 207 से गिरफ्तार किया है ।


उसके पास ठगी किए गए अजीत कुमार के एटीएम ,पिट्ठू बैग ,ड्राइविंग लाइसेंस ,मोबाइल और 10 हजार कैश के साथ ठगी में इस्तेमाल किए जाने वाले नकली कागज से बने नोटों के बंडल की बरामद पुलिस ने की है। वहीं एसपी सदर ने कहा कि पकड़ में आए शातिर तक दिल्ली के बवाना के लाल बाबू और मो कलीम शातिर ठग है। फिलहाल पुलिस इस सरगना के आपराधिक इतिहास का पता लगाने में जुटी है। गौरतलब हो कि राजेंद्र नगर टर्मिनल पर पीड़ित अजीत कुमार ट्रेन पकड़ने 19 दिसंबर की रात को पहुंचा जहां दो शातिर ठगों ने इनसे दोस्ती की और उसे झांसा देकर ठगी की घटना को अंजाम दे फरार हुए थे फिलहाल दोनो शातिर ठगों को न्यायिक अभिरक्षा में आगे की करवाई करने में जुटी है ।

Suggested News