बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब माफियाओं के आगे पुलिस पस्त, पटना में छापेमारी करने गई उत्पाद टीम पर किया हमला, तीन जवान को किया घायल, गाड़ियों में भी की तोड़फोड़

शराब माफियाओं के आगे पुलिस पस्त, पटना में छापेमारी करने गई  उत्पाद टीम पर किया हमला, तीन जवान को किया घायल, गाड़ियों में भी की तोड़फोड़

PATNA : बिहार में शराब माफियाओं को रोकने की पुलिस की कोशिशें लगातार नाकाम साबित हो रही है। अब तक पुलिस के डर से छिपकर अपना धंधा चलानेवाले शराब तस्कर अब खुद को बचाने के लिए पुलिस टीम पर हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। 



पिछले कुछ महीने से कई जिले में ऐसी घटनाएं सामने आई हैं, अब राजधानी पटना भी अलग नहीं हैं। यहां बीती रात शराब तस्करों ने छापेमारी करने गई उत्पाद टीम पर ही हमला कर दिया। जिसमें तीन जवान बुरी तरह से घायल हो गए। वहीं तस्करों ने उनकी चार गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए।



उत्पाद विभाग के कर्मियों पर शराब तस्करों पर हमले की यह घटना पटना के पालीगंज की है। बताया गया कि सिगोडी थाने के नरौली मठिया के पास अवैध शराब के कारोबार से जुड़े लोगों ने आबकारी विभाग की छापेमारी दल पर धावा बोल दिया। धंधेबाजों ने टीम पर जमकर पत्थरबाजी की। इसमें छापेमारी दल में शामिल चार वाहनों के शीशे टूट गए।



बताया गया कि सूचना के आधार पर छापेमारी की कार्रवाई की गई थी। बकौल एएसआई जैसे ही टीम गांव के पास पहुंची धंधेबाजों ने ईंट-पत्थर से हमला बोल दिया। इस हमले में तीन जवान महेश प्रसाद, जितेंद्र यादव और सुजीत कुमार घायल हो गया। 



सभी घायल जवानों का इलाज स्थानीय पीएचसी में चल रहा है। अस्पताल में मौजूद छापेमारी दल का नेतृत्व कर रहे एएसआई विनोद कुमार ने बताया कि आबकारी विभाग को सूचना मिली थी कि नरौली के अवैध शराब का धंधा बड़े पैमाने पर चल रहा है।


Suggested News