बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस ने सरकारी अनाज के कालाबाजारी का किया पर्दाफाश, 33 बोरा चावल बरामद

पुलिस ने सरकारी अनाज के कालाबाजारी का किया पर्दाफाश, 33 बोरा चावल बरामद

PURNEA : पूर्णिया में सरकारी अनाज के कालाबाजारी का मामला सामने आया है. दरअसल धमदाहा प्रखंड क्षेत्र के पुरंदाहा पश्चिम पंचायत में स्थानीय ग्रामीणों द्वारा टेम्पो पर लदे अनाज को पकड़ लिया गया. चावल के कालाबाजारी के बारे में बताया जा रहा है कि मोगलिया पुरंदहा से बनमनखी मुख्य पथ पर टेम्पो पर लदे अनाज को पूर्णिया की ओर ले जाया जा रहा था. 

इसकी गुप्त सूचना धमदाहा थाना एवं  प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी को दी गई. प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी इमदादुल हक के द्वारा मौके पर पहुंचकर जब्ती सूची तैयार करते हुए टेम्पो चालक के ऊपर मामला दर्ज किया गया है.

एमओ इमदादुल हक ने बताया कि प्राप्त सूचना के आधार पर मौके पर पहुंच कर जब्ती सूची तैयार कर लिया गया है. जिसमें 33 बोरी यानि कुल 16.5 क्विंटल चावल बरामद किया गया है. जिसे दूसरे स्थानीय डीलर अवधेश कुमार झा के जिम्मेनामे कर दिया गया. 

वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष राजकिशोर शर्मा ने बताया कि देर रात्रि चावल पकड़े जाने की सूचना के उपरांत मैं भी मौके पर पहुंचा. जहां स्थानीय ग्रामीणों द्वारा पकड़े हुए चावल को ग्रामीणों के जिम्मे छोड़ दिया गया. वहीं वाहन चालक मौके से फरार हो गया. ग्रामीणों ने बताया कि प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी के लिखित आवेदन पर वाहन चालक के उपर मामला दर्ज किया गया है. 

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट

Suggested News