बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिपाही भर्ती परीक्षा में फर्जीवाड़े से सेटिंग कर नौकरी दिलाने की योजना का सारण पुलिस ने किया भंडाफोड़, 40 लाख की कार से आपत्ति जनक सामग्री बरामद

सिपाही भर्ती परीक्षा में फर्जीवाड़े से सेटिंग कर नौकरी दिलाने की योजना का सारण पुलिस ने किया भंडाफोड़, 40 लाख की कार से आपत्ति जनक सामग्री बरामद

CHHAPRA : - सारण जिले से इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां सारण पुलिस ने आयोजित होने वाली बिहार पुलिस की सिपाही भर्ती परीक्षा में छपरा शहर के परीक्षा केंद्रों पर फर्जीवाड़ा एवं सेटिंग कर नौकरी दिलाने की योजना का भंडाफोड़ कर एक एक्साइज पुलिस लिखे हुए फार्च्यूनर गाड़ी से परीक्षा में नकल कराने वाले कई आपत्तिजनक सामग्री को बरामद कर परीक्षा में नकल कराने की योजना को विफल कर दिया है। 

इस संबंध में सारण पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला ने बताया कि गुरूवार को सारण पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की जिले के खैरा थाना अंतर्गत ग्राम खुदाईबाग स्थित पानी टंकी के पास काले रंग की फार्च्यूनर गाड़ी से कुछ अज्ञात व्यक्ति आगामी बिहार पुलिस की सिपाही भर्ती परीक्षा में छपरा शहर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर सेटिंग कराने, नौकरी दिलाने का फर्जी एवं अवैध काम करने वाले इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस एवं अन्य सामान के साथ इकट्ठा हुए हैं। 

उक्त सुचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सारण पुलिस जब खुदाई बाग स्थित पानी की टंकी के समीप मौके पर पहुंची तो पुलिस दल को देखकर वहां मौजूद व्यक्ति फरार हो गए । पुलिस ने मौके से एक एक्साइज पुलिस लिखे हुए फार्च्यूनर गाड़ी से 10 वाॉकी टाॅकी, रेडियो वाॅकी टाॅकी बैटरी 19पीस, ब्लूटूथ -30,वाॅकी टाॅकी स्टैंड -20, केबल सहित चार्जर -30, वाॅच बैटरी -55, असेम्बल किया हुआ डिवाइस (एंटी जैमर) 28,हाॅकी स्टिक 4 पीस, चाकू 1पीस, मोबाइल 2एंव , विभिन्न स्कूलों का नाम लिखा एक पेपर बरामद किया है। 

इस संबंध में खैरा थाना में कांड संख्या 359/23के तहत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर इस गिरोह में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Suggested News