पटना में पुलिस ने चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, दो को गिरफ्तार कर 1.30 लाख नगद समेत सोने-चांदी के गहने किये बरामद

पटना में पुलिस ने चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, दो को गिरफ्तार कर 1.30 लाख नगद समेत सोने-चांदी के गहने किये बरामद

पटना. रूपसपुर पुलिस ने घर में घुसकर चोरी करने वाले गिरोह का शुक्रवार को भंडाफोड़ कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों के पास से पुलिस ने सोने चांदी के जेवरात, मोटरसाइकिल और नगद रुपए बरामद किये हैं। पुलिस का मानना है कि पिछले कई महीनों के अंदर दानापुर के कई कॉलोनी समेत पटना के आसपास के इलाकों में चोर गिरोह ने आतंक मचा रखा था।

मामले की जानकारी देते हुए दानापुर एएसपी ने बताया कि पिछले कई महीनों में चोर गिरोह के सदस्यों ने इस इलाके में आतंक मचा रखा था। यह सभी चोर गिरोह के सदस्य रात्रि के वक्त घूम घूम कर वैसे घरों को रेकी करके निशाना बनाते थे, जिस घरों में ताला लटका हुआ नजर आता था। लगातार हो रही चोरी से पुलिस सहित आम लोग भी काफी परेशान थे। शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि कुछ चोर गिरोह के सदस्य चोरी की योजना बना रहे हैं। इसी क्रम में पुलिस ने छापेमारी कर चोर गिरोह के दो सदस्य दीपक कुमार उर्फ पुटिकी 19 वर्ष और आदित्य कुमार 25 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने उनके पास से सोने चांदी के चोरी किए गए जेवरात एक मोटरसाइकिल और ₹1,30,000 नगद बरामद किये हैं। पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों को भी तलाश करने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि अभी कुछ दिन पहले पटना हाईकोर्ट के सेक्शन अफसर के घर पर भी चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इस क्रम में चोरों ने उनके घर से लगभग 50 लाख रुपये के अधिक के मूल्यवान सामान ले उड़े थे।

Find Us on Facebook

Trending News