बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में बालू माफिया के हमले को पुलिस ने नकारा, बताया 4 ट्रैक्टर को जवाबी कार्रवाई में किया गया जब्त

नवादा में बालू माफिया के हमले को पुलिस ने नकारा, बताया 4 ट्रैक्टर को जवाबी कार्रवाई में किया गया जब्त

NAWADA: नवादा जिले के दरियापुर घाट पर छापामारी करने गई पुलिस टीम पर हमला करने की बात सामने निकलकर आ रही है। हमले के दौरान किसी भी पुलिस कर्मी को कोई चोट नहीं लगी है। जहां पुलिस की जवाबी कार्रवाई में चार बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। वहीं मालिक के विरुद्ध एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है।

थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि एसआई राजू कुमार के नेतृत्व में अवैध बालू खनन को लेकर छापेमारी करने गई। पुलिस के द्वारा जवाबी कार्रवाई में चार ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। वहीं शोर मचाते हुए बालू माफिया घाट से फरार हो गए। पुलिस टीम पर कोई हमला नहीं की गई है।  दर्जन लोगों द्वारा रास्ता को बांस बल्ले से अवरुद्ध कर दिया गया था। वहीं पुलिस को देखकर सभी माफिया घाट छोड़कर फरार हो गए। 

भागने की क्रम में पुलिस ने बालू लोड 4 ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। पुलिस अपने अभियान को लेकर मुस्तैदी के साथ बालू घाट तक पहुंच सके। इससे पहले तस्करी में जुटे लोग ट्रैक्टर छोड़ भाग निकले। बाद में पुलिस द्वारा तीनों अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त कर थाना लाया गया। थानाध्यक्ष ने कहा कि बालू तस्करी में जुटे सभी लोगों को चिन्हित कर प्राथमिकी कर कार्रवाई की जाएगी। 

आपको बता दें कि इन क्षेत्रों में बालू माफिया का हौसला इस कदर बुलंद है कि कई बार पुलिस पर हमले की गई है। जिसकी वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इसकी पुष्टि भी की है। हालांकि बुधवार को भी पुलिस पर हमला करने की बात सामने निकलकर आई है। लेकिन इस हमले में दोनों तरफ से कोई भी व्यक्ति हमले में घायल नहीं हुए हैं। इसके बाद हमले से पुलिस ने भी इंकार कर दिया है।

Suggested News