बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार क्रिकेट एसोसिएसन के नाम से फर्जीवाड़े में शामिल रहे ओम प्रकाश तिवार को पुलिस ने किया डिटेन

बिहार क्रिकेट एसोसिएसन के नाम से फर्जीवाड़े में शामिल रहे ओम प्रकाश तिवार को पुलिस  ने किया डिटेन

PATNA : बिहार क्रिकेट की छवि को एक बार फिर से धूमिल करने की कोशिश की जा रही है। जहां पिछले साल बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव अमित कुमार और पूर्व लोकपाल पारसनाथ, जिन पर बीसीए से मिलते जुलते वेबसाइट और लोगो का इस्तेमाल कर बिहार के युवा खिलाड़ियों से पैसे ठगने के आरोप लगे थे। वहीं इस मामले में पुलिस ने बीपीएल के पूर्व संयोजक ओम प्रकाश तिवारी को डिटेन किया है। बता दें कि एक दिन पहले ही बीसीए द्वारा आयोजित बीपीएल के पूर्व संयोजक ओम प्रकाश तिवारी के खिलाफ भी ईडी ने फर्जीवाड़े के मामले में छापेमारी की थी और उन्हें गिरफ्तार किया था। 

बताया जा रहा है कि पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के मेडिपार्क स्थित कार्यालय बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के osd मनोज कुमार के बयान पर 26 मई 2023 को पाटलिपुत्र थाने में मामला दर्ज कराया गया था।दरअसल बेगूसराय के भैरवार निवासी अमित सिंह, पश्चिमी पटेल नगर के पारस नाथ राय व अन्य को आरोपित पर आईपीसी की धारा 419 ,420 ,467,471,120 बी व 66 डी आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है। वही इस मामले में ओम प्रकाश तिवारी की जांच में संलिप्तता पाए जाने पर उन्हें गिरफ्तार किया है। 

बताते चले की ओम प्रकाश तिवारी पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के लोहानीपुर दीप लीला अपार्टमेंट के रहने वाले हैं कोतवाली लॉ एंड आर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने कहा कि इस मामले में ओम प्रकाश तिवारी को डिटेन पाटलिपुत्र थाने के पुलिस द्वारा किया गया और न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया गया।

वहीं पाटलिपुत्र थाना प्रभारी राजकिशोर प्रसाद ने बताया कि जॉच में ओम प्रकाश तिवारी पर लगे आरोप में संलिप्तता पाए जाने पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।बताते चले कि गुरुवार को ओम प्रकाश तिवारी के कदमकुआं स्थित दीप लीला अपार्टमेंट के फ्लैट और कार्यालय में ED की कार्रवाई हुई थी ।

बीसीए से जुड़े रहे इन अधिकारियों के खिलाफ लग रहे भ्रष्टाचार के आरोपों के कारण बिहार के युवा खिलाड़ियों का भविष्य भी खतरे में पड़ता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि मौजूदा प्रबंधन लगातार इस कोशिश में  जुटा है कि जो दाग इन अधिकारियों के कारण बीसीए पर लगे थे, उसे साफ किया जा सके।

REPORT - ANIL KUMAR

Suggested News