बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में कबाड़ी दुकान में गोलीबारी व लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, पांच को गिरफ्तार कर पिस्टल और जिंदा कारतूस भी किया बरामद

पटना में कबाड़ी दुकान में गोलीबारी व लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, पांच को गिरफ्तार कर पिस्टल और जिंदा कारतूस भी किया बरामद

पटना. अगमकुआं थाना में कबाड़ी दुकान में घुसकर गोली मारने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मामले में पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही एक देसी पिस्तौल चार जिंदा कारतूस भी बरामद किये गये हैं। पूरी घटना को अंजाम देने में कुल सात अपराधी थे। दो अपराधी की तलाश अभी भी जारी है।

इलाके की छोटी पहाड़ी के पास 7 दिसंबर को कबाड़ी की दुकान में घुसकर अपराधियों ने गोलीबारी की थी। उसी दौरान दुकानदार विपुल कुमार  घायल हो गया था, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। सिटी एसपी पूर्वी प्रमोद यादव ने कबाड़ी दुकान में गोलीबारी की घटना का खुलासा कर दिया है।

सिटी एसपी पूर्वी ने बताया कि विपुल कुमार का भाई राजन कुमार दिलीप कुमार और तीसरा कृष्णा कुमार आठ۔आठ लाख रुपये लगाकर तीनों पार्टनर के रूप में कबाड़ी की दुकान खोले थे। 11 हजार रुपये लेकर विवाद हुआ था। यह विवाद कृष्णा कुमार के साथ हुआ था। इसके बाद कृष्णा कुमार अन्य साथियों के साथ मिलकर गोलीबारी की थी।

Suggested News