ऑटोमोबाइल कंपनी में हुए लूटकांड का पटना पुलिस ने किया खुलासा, 4 लूटेरों को लूट की रकम और हथियार के साथ किया गिरफ्तार

ऑटोमोबाइल कंपनी में हुए लूटकांड का पटना पुलिस ने किया खुलासा, 4 लूटेरों को लूट की रकम और हथियार के साथ किया गिरफ्तार

Patna : राजधानी की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने बीते दिनों पटना के अगम-कुआं थाना क्षेत्र स्थित एक ऑटोमोबाइल शो-रुम में हुई लूटकांड में शामिल 4 लूटेरों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने इनके पास के कई हथियार और लूट की रकम बरामद की है।

इस बात की जानकारी देते हुए पटना एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि बीते 16 अगस्त की रात अगमकुआं थाना क्षेत्र कुम्हरार स्थित रिशव ऑटोमोबाइ प्रा. लि. में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया था। अपराधियों ने गार्ड को बंधक बनाकर ऑफिस की चाभी छिन 7.48 लाख रुपेय लूट लिए थे। 

घटना के बाद सिटी एसपी पूर्वी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। इस टीम में अगमकुआं, आलमगंज और बहादुरपुर थानाध्यक्ष और पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया था। उक्त टीम अपराधियों की तलाश में जुटी थी। इसी क्रम में आज 5 सितंबर के सूचना मिली की कुछ अपराधी अगमकुआं थाना क्षेत्र में जुटे है और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे है। 

उक्त सूचना के आधार पर टीम द्वारा छापेमारी की गई और इस दौरान 4 अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया गया। वहीं तलाशी के दौरान इनके पास से 2 देशी पिस्टल, गोली और अन्य हथियार बरामद किये गये है। 

एसएसपी ने बताया कि जब पुलिस ने इनसे कराई से पूछताछ की तो इनलोगो ने रिशब ऑटोमोबाइल कंपनी लूटकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। वहीं इनकी निशानदेही पर लूट 2.81 लाख रुपये बरामद किये गये है। 

गिरफ्तार अपराधियों में रंजन कुमार, रोहित राज, राहुल कुमार और सुजीत कुमार शामिल है। पुलिस इनके गिरोह और अन्य आपराधिक मामलो की जांच कर रही है। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News