बेतिया में बैंक लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार और लूट की रकम के साथ 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार

बेतिया में बैंक लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार और लूट की रकम के साथ 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार

BETTIAH : पश्चिमी चम्पारण क बेतिया पुलिस ने बैंक लूट का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने हथियार के साथ 5अपराधियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही लूट के 2 लाख 42 हजार 880 रुपया भी बरामद किया है। बताते चलें की बैरिया थाना क्षेत्र के संत घाट स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा से अपराधियो ने कल बैंक कर्मी को गन प्वाइंट पर रख कर 10 से 15 लाख रुपया लूट लिया था। घटना को अंजाम देकर भागने में अपराधी सफल रहे थे। 


इस घटना को पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने चुनौती के रूप में लेते हुए 24 घण्टे के अंदर 5 अपराधियों को लूट के रुपया सहित गिरफ्तार कर लिया हैं। इस संबंध मे उन्होंने बताया की जिला के नवलपुर थाना के सिसवा बैरागी पंचायत के सरपंच अशोक राम घटना का मास्टर माइन्ड हैं, जिसने घटना को अंजाम दिया हैं। 

उसके साथ समस्तीपुर के राजा कुमार, जहानाबाद के राहुल कुमार, वैशाली के मनीष कुमार व राज कुमार इस घटना में शामिल थे। अशोक कुमार के गिरफ्तारी के बाद उसके निशानदेही पर लूट कांड का रुपया 2 लाख 42 हजार 880 रुपया, एक मैग्जीन लगा पिस्टल, 3देशी कट्टा ,कई कारतूस दो मोटरसाइकिल बरामद किया गया हैं। 

एसपी उपेन्द्र वर्मा ने कहा की अभी गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत मे जेल भेजा जायेगा। इस घटना में शामिल अन्य कई गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News