बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में ट्रक में तहखाना बनाकर शराब तस्करी का पुलिस ने किया खुलासा, 143 कार्टन विदेशी शराब के साथ चालक को किया गिरफ्तार

वैशाली में ट्रक में तहखाना बनाकर शराब तस्करी का पुलिस ने किया खुलासा, 143 कार्टन विदेशी शराब के साथ चालक को किया गिरफ्तार

VAISHALI : बिहार में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बड़े पैमाने पर शराब की तस्करी की जा रही है। पुलिस को झांसा देने के लिए खाली ट्रक के अंदर तहखाना बनाकर शराब की तस्करी की जा रही है। जिसका खुलासा उस वक्त हुआ जब बेलसर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक खाली ट्रक को रोका और जब पुलिस ने ट्रक की गहनता से जांच की तो पुलिस भी हैरान रह गई। 

जब ट्रक के केबिन में बने तहखाने से एक के बाद एक कर 143 कार्टन विदेशी शराब निकला। जिसकी कीमत लगभग 12 लाख रुपये है। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। जिसने बताया कि गोरखपुर से शराब मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी में पहुंचाना था। जिसके लिए उसे दस हजार रुपये दिए गए थे। 

वहीं बेलसर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि ट्रक को एक स्कोर्पियो गाड़ी स्कोर्ट कर ले जा रही थी। लेकिन पुलिस ने जब ट्रक को रोका और उसकी तलाशी ली तो ट्रक के अंदर छुपाकर 143 कार्टन विदेशी शराब रखा गया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब कारोबारी को चिन्हित कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

वैशाली से अमरेश की रिपोर्ट 

Suggested News