बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में हथियार के बल पर हुई लग्जरी कार लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

पटना में हथियार के बल पर हुई लग्जरी कार लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

BIHTA: पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस ने बीते 9 जुलाई को हुई लूटकांड का खुलासा कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने इन आरोपियों के पास से लूटी हुई कार के साथ तीन मोबाइल फोन बरामद किया है।

दरअसल, जिले के बिहटा थानाक्षेत्र के सिकरिया गांव के पास बीते 9 जुलाई को हुए हथियार के बल पर लग्जरी कार लूट मामले में पुलिस ने लूटी हुई कार स्विफ्ट डिजायर को बरामद कर लिया है। साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही तीन मोबाइल फोन को जब्त किया है। 

इस पूरे मामले पर दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने जानकारी देते हुए कहा कि बीते 9 जुलाई 2023 को सिकरिया गांव के पास देवघर से चलकर एक लग्जरी कार आ रही थी। जिसे बोल बम के भेष में आए चार लुटेरों ने हथियार के बल पर लूट कर फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए पूर्व में चार अपराधी को गिरफ्तार किया साथ ही हथियार को जब्त किया था, लेकिन कार नहीं मिली थी। 

वहीं पुलिस को गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में जानकारी मिली की चारों अपराधियों ने कार को लूटकर हाजीपुर में कुणाल नामक युवक को बचा है। जिसके बाद कुणाल की तलाश की गई और कुणाल को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो कुणाल ने कार को सासाराम निवासी विशाल कुमार को बेच दिया था। जिसके बाद एसटीएफ और स्थानीय पुलिस की टीम ने छापेमारी करते हुए कार को भी बरामद कर लिया। साथ ही  विशाल और कुणाल को गिरफ्तार किया है। 

Suggested News