बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस ने बाइक चोर गैंग का किया खुलासा, पांच अपराधियों के पास से दो स्कूटी, 12 बाइक बरामद, चोरी की गाड़ी से ये होता था नापाक काम, जान कर आप भी हो जाएंगें हैरान...

पुलिस ने बाइक चोर गैंग का किया खुलासा, पांच अपराधियों के पास से दो स्कूटी, 12 बाइक बरामद, चोरी की गाड़ी से ये होता था नापाक काम, जान कर आप भी हो जाएंगें हैरान...

राजधानी पटना में बाइक चोरी की घटनाओं में बेतहशा वृद्धि हुई है. पटना के अलग अलग थाना इलाको में बाइक चोर गिरोह काफी सक्रिय हैं, जो रोजाना बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के लिए सरदर्द बन गए हैं. मामला पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र का है जहां बाइक चोरी की घटनाओं पर पुलिस की पैनी निगाह रखी जा रही थी. उसी दरम्यान घटना स्थलों पर लगे सीसीटीवी कैमरे से मिले फोटो के आधार पर बाइक चोर गिरोह के सदस्य सहित चोरी की बाइक और स्कूटी से अवैध शराब की होम की करने वाले युवकों को पुलिस ने धर दबोचा.

 पीरबहोर थानाध्यक्ष सबीह उल हक़ ने बताया कि बाइक चोरी के मामले में  पुलिस सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के दरगाह रोड निवासी सरफराज को गिरफ्तार किया जिससे कड़ाई से पूछताछ में रूस्तमपुर के आकाश ,मुकेश ,दीपक सैनी, मनीष की गिरफ्तारी हुई है.वहीं  दो आरोपी राहुल और बंटी फरार है, इनके घर से छापेमारी में चोरी की बाइक और स्कूटी को रिकवर किया गया है.

इस गैंग के सदस्यों के पास से चोरी के 12 बाइक और 2 स्कूटी को पुलिस ने बरामद किया है. फिलहाल पुलिस राजधानी में फैले इनके पूरे नेक्सस को खंगाल रही है. बता दें चोर बाइक चोरी कर उसे औने पौने दामों में बेच देते थे यहीं नहीं शातिर अवैध शराब की होम डिलीवरी चोरी की बाइक से हीं करते थे. शराब के साथ जब बाइक बरामद होता था तो पुलिस को चोरी की बाइक से तस्करी का पता चलता था.

Suggested News