बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस ने अपराध की योजना नाकाम करते हुए 6 अपराधियो को किया गिरफ्तार, इटली निर्मित पिस्टल व गोली बरामद

पुलिस ने अपराध की योजना नाकाम करते हुए 6 अपराधियो को किया गिरफ्तार, इटली निर्मित पिस्टल व गोली बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी एसपी के नेतृत्व में सदर सहायक पुलिस अधीक्षक,चकिया  व सिकरहना डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने अपराध की योजना को नाकाम किया है। यहां पुलिस ने घेराबंदी कर छह अपराधियों को इटली निर्मित पिस्टल सहित हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार किया है।पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियो ने अपराध की योजना बनाने सहित कई बात का खुलसा किया है।  फिलहाल, गिरफ्तार अपराधियो के निशानदेही पर पुलिस करवाई में जुटी है। वहीं अपराधियो के आपराधिक कुंडली खंगालने में जुटी है।

मोतिहारी सदर अपर पुलिस उपाधीक्षक श्री राज के नेतृत्व में पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के शिवकर बेलबनवा में करवाई किया है। वहीं चकिया डीएसपी सतेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में पीपरा पुलिस ने छापेमरी कर  अपराध की योजना बना रहे तीन अपराधियो को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियो के पास से देसी कट्टा ,चार कारतूस,एक डायगर चाकू व 5 चोरी के मोबाइल बरामद किया है । 

वही सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार के नेतृत्व में शिकारगंज थाना पुलिस ने एक पिस्टल पर जिंदा कारतूस के साथ एक अपराधी को लूट की योजना बनाते गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार अपराधियो से पुलिस पूछताछ में जुटी है।

गिरफ्तार अपराधियो में चकिया थाना के अमित कुमार,नगर थाना के रुद्र प्रताप ,फेनहारा के आकाश ठाकुर,पीपरा के अंगद कुमार उर्फ बमभोल साह ,नितेश कुमार व नीरज कुमार के रूप में पहचान किया गया।पुलिस गिरफ्तार अपराधियो से पूछताछ में जुटी है।

Suggested News