बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पूर्व मंत्री के घर के पास फायरिंग मामले में पुलिस को मिली सफलता, बीएमपी में तैनात सिपाही को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में पूर्व मंत्री के घर के पास फायरिंग मामले में पुलिस को मिली सफलता, बीएमपी में तैनात सिपाही को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : पूर्व मंत्री के घर के पास आपसी वर्चस्व को लेकर हुई गोलीबारी मामले का मुजफ्फरपुर पुलिस ने सफलतापूर्वक उद्वेदन कर लिया है। घटना के महज 24 घंटे के अंदर ही एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि कल मिठनपुरा थाना क्षेत्र के काली बारी रोड़ में आपसी वर्चस्व को लेकर बाइक पर जा रहे तीन युवकों पर घात लगाए कुछ अपराध कर्मियों के द्वारा गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिस मामले में तीन युवकों का नाम सामने आया था। वहीँ जिन तीन युवकों पर गोलीबारी की गई थी। वह भी आर्म्स एक्ट के मामले में जेल भेजे गए थे और फिलहाल वह जेल से जमानत पर बाहर आए थे। 

उन्होंने बताया कि दो पक्षों के बीच आपसी वर्चस्व को लेकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था। अब पुलिस ने पूरे मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए घटना के महज कुछ ही घंटों के अंदर बीएमपी 6 में कार्यरत सिपाही सूरज सिंह को मामले में गिरफ्तार किया है। वहीँ मामले में दो अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News