बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज कांड पर पुलिस मुख्यालय का बयान,सारण DIG के निंयत्रण में जांच,CID को भी लगाया गया

गोपालगंज कांड पर पुलिस मुख्यालय का बयान,सारण DIG के निंयत्रण में जांच,CID को भी लगाया गया

PATNA: गोपालगंज कांड को लेकर पुलिस मुख्यालय ने सफाई दी है. पुलिस मुख्यालय ने कहा है कि गोपालगंज में तिहरे हत्याकांड में जख्मी जयप्रकाश यादव के फर्द बयान पर हथुआ थाने में केस दर्ज किया गया है. जिसमें धारा 302, 307, 120 बी, 34 आईपीसी एवं 27 आर्म्स एक्ट के तहत चार नामजद अभियुक्त सतीश पांडेय, मुकेश पांडेय, बटेश्वर पांडे एवं विधायक पप्पू पांडेय तथा एक अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है. नामजद अभियुक्तों में सतीश पांडेय एवं मुकेश पांडेय को 25 मई को हीं गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.


विधायक पप्पू पांडेय के फुफेरे भाई की भी हत्या 

पुलिस मुख्यालय ने यह स्पष्ट किया है कि इस घटना के प्रतिशोध में 26 मई को हथुआ थाने के रेपुरा गांव में मुन्ना तिवारी की गोली मारकर हत्या की गई. इस संबंध में मृतक के भाई के फर्द बयान पर हथुआ थाना में 26 मई को केस दर्ज किया गया, जिसमें मन्नू तिवारी, परमेंद्र यादव मुन्ना यादव एवं जयप्रकाश यादव तथा एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इस कांड में प्राथमिक अभियुक्त मुन्ना यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस मुख्यालय ने बताया कि दोनों कांड अनुसंधान में है, सारण के डीआईजी के नियंत्रण एवं निर्देशन में अनुसंधान किया जा रहा है .अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अपर पुलिस अधीक्षक हथुआ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है .दोनों कांड में आपसी वर्चस्व एवं पुरानी रंजिश को देखते हुए एसटीएफ की तैनाती की गई है.

सीआईडी को लगाया गया

बिहार पुलिस मुख्यालय ने यह भी कहा है कि दोनों कांड के अनुसंधान में साक्ष्य संकलन हेतु अपराध अनुसंधान विभाग की भी मदद ली जा रही है

Suggested News