प्रॉपर्टी डीलर मंटू शर्मा हत्या मामले में पुलिस ने की शुटरों की पहचान, बताया कौन थे गोली मारनेवाले

प्रॉपर्टी डीलर मंटू शर्मा हत्या मामले में पुलिस ने की शुटरों की पहचान, बताया कौन थे गोली मारनेवाले

PATNA : पटना के फुलवारीशरीफ मे बीते मंगलवार को प्रॉपर्टी डीलर मंटू शर्मा की हत्या और उनके पिता-भाई को गोली मारने को लेकर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस के अनुसार इस पूरी वारदात में शामिल शूटरों की पहचान कर ली गई है। बताया गया कि हमला करनेवालों में दीघा के नकटा गोप के बेटे सन्नी गोप सहित नीरज और अन्य चार लोग शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि सन्नी अभी कुछ समय पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया है। मौके से पुलिस ने एक पिस्टल और बाइक भी बरामद की है।

पांच साल पुराने मामले से जुड़ रहे तार

पुलिस मंटू शर्मा की हत्या मामले में जमीन विवाद के साथ ही पांच साल पहले हुए एक हत्या के मामले से भी जोड़कर केस की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि पांच साल पहले बिहटा के सिनेमा हॉल मालिक निर्भय सिंह की हत्या हुई थी। जिसमें बिहटा के अमित और उसके पिता को सजा हुई थी। इसी साल देवघर कोर्ट में पेशी के दौरान अमित की हत्या कर दी गई। 

अब बताया जा रहा है कि शूटर सन्नी गोप और अमित गहरे दोस्त थे। इस पूरे मामले में जो बात सामने आई है कि मंटू शर्मा ही वह शख्स थे,जो निर्भय सिहं हत्याकांड में गवाहों को सुरक्षा देते थे। उनसे गवाही दिलाते थे। साथ ही वकील की भी व्यवस्था करते थे।

अब हत्या के इस एंगल में कितनी सच्चाई है, यह सन्नी गोप की गिरफ्तारी के बाद ही सामने आ

सकती है। एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों की मानें तो हत्याकांड में सन्नी गोप की पहचान कर ली गई है। जिसके बाद पुलिस की टीम कई जगहों पर एक साथ छापेमारी कर रही है।




Find Us on Facebook

Trending News