बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बजरंग दल कार्यकर्त्ता को जान से मारने की धमकी के बाद एक्शन में पुलिस, साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार

बजरंग दल कार्यकर्त्ता को जान से मारने की धमकी के बाद एक्शन में पुलिस, साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार

SASARAM : रोहतास पुलिस ने बजरंग दल के जिला संयोजक सन्नी कुमार सिंह उर्फ आर्या राजपूत को जान से मार मारने की धमकी देने के आरोप में एक साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया हैं। गिरफ्तार अपराधी का नाम प्रतीक शर्मा है, जो दरिहट थाना क्षेत्र के धरहरा गांव का निवासी है। घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि 4 दिन पूर्व व्हाट्सएप के माध्यम से डेहरी के राजपूताना नगर के रहने वाले बजरंग दल के कार्यकर्ता आर्या राजपूत उर्फ सन्नी कुमार सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई थी। 


पिछले दिनों राजस्थान के उदयपुर में हुए सांप्रदायिक वारदात के तर्ज पर घटना को अंजाम देने की धमकी की सूचना पर रोहतास पुलिस अलर्ट हो गई। पहले बजरंग दल के कार्यकर्ता को पूरी सुरक्षा मुहैया कराई गई। उसके बाद पारंपरिक एवं वैज्ञानिक अनुसंधान किया गया। जिसमें पता चला कि इंटरनेट जेनरेटेड फेक व्हाट्सएप के माध्यम से यह धमकी दिया जा रहा था। पुलिस जांच में पता चला कि दरिहट के धरहरा के वार्ड नंबर- 15 का रहने वाला प्रतीक कुमार शर्मा के द्वारा यह करतूत की जा रही है। इसके बाद विशेष टीम ने धावा बोलते हुए साइबर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही वह मोबाइल भी बरामद किया, जिसके माध्यम से धमकी दी जा रही थी। 

रोहतास एसपी आशीष भारती ने बताया कि देश के कई जगहों पर हुए वारदात के तर्ज पर रोहतास में भी साइबर अपराधी माहौल बिगाड़ने के फिराक में थे। लेकिन समय रहते इस अपराधी को धर दबोचा गया। जिसने अपना गुनाह भी कबूल किया है।

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 

Suggested News