बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में पुलिस के दुर्व्यवहार से पत्रकारों में जबरदस्त आक्रोश, जिला मुख्यालय में बैठक कर निंदा प्रस्ताव किया पारित

नवादा में पुलिस के दुर्व्यवहार से पत्रकारों में जबरदस्त आक्रोश, जिला मुख्यालय में बैठक कर निंदा प्रस्ताव किया पारित

NAWADA: नवादा के वरीय पत्रकार रविन्द्र नाथ उर्फ भैया जी के खिलाफ दुर्व्यवहार से पत्रकारों में जबरदस्त आक्रोश है। वहीं इसको लेकर जिला मुख्यालय स्थित प्रेस क्लब में मंगलवार को बैठक आयोजित की गई। जिसमें जिलेभर के पत्रकारों ने शिरकत की। बैठक में अकबरपुर थानाअध्यक्ष के दुर्भावनापूर्ण और अमानवीय व्यवहार की कड़ी निंदा की गई। बैठक की अध्यक्षता कर रहे वरीय पत्रकार राजकुमार ने निंदा प्रस्ताव पारित किया। 

मौके पर उपस्थित रहे वरिष्ठ पत्रकार रविन्द्र नाथ उर्फ भैयाजी ने सारे घटनाक्रम की जानकारी दी। पूरे घटनाक्रम में अकबरपुर थानाध्यक्ष की तानाशाही से प्रेरित अन्यायपूर्ण कार्रवाई से लोगों को अवगत कराया। जानबूझकर वरीय पत्रकार के मानवाधिकार का उल्लंघन किया गया। जिलेभर से आए पत्रकारों ने इसकी कड़ी भर्त्सना की और घटना पर आक्रोश व्यक्त किया। सांगठनिक एकजुटता प्रदर्शित करते हुए लोगों ने थानाध्यक्ष के निलंबन की मांग की। 

वहीं पत्रकार के विरुद्ध की गई प्रतिशोधात्मक कार्रवाई पर शीर्ष नेतृत्व ने कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए है। आनेवाले समय में इन सभी निर्णयों को मूर्त रूप दिया जायेगा। एक प्रतिनिधिमंडल का गठन होना है, जो जिला प्रशासन से लेकर राज्य स्तर तक पदाधिकारी और जनप्रतिनिधियों को मामले से अवगत करायेगा और प्रशासन के ऐसे निरंकुश कार्रवाई के विरूद्ध अविलंब कार्रवाई सुनिश्चित करने की मांग करेगा। बैठक का संचालन वरीय पत्रकार डॉ. अशोक प्रियदर्शी ने किया। 

इस मौके पर पत्रकार वरुणेंद्र वारसी, अरविन्द कुमार रवि, विनय पाण्डेय, यशवंत सिन्हा, मनोज कुमार, सुजयभान सिंह, सुधीर प्रसाद सिंह, सुरेश ऱॉय, अनिल विशाल, शैलेश कुमार सिंह, अमन सिन्हा, आशुतोष कुमार, मनमोहन कृष्ण, वीरेंद्र वर्मा, मनोज कुमार, अनिल कुमार, अशोक राय, कृष्ण कुमार चंचल समेत अनेक पत्रकार मौजूद थे, जिन्होंने इस घटना की निंदा की।

Suggested News