शराब बेचने का आरोप लगाकर पुलिस ने मांगे पैसे, नहीं देने पर की फायरिंग, ग्रामीणों ने लगाया आरोप

शराब बेचने का आरोप लगाकर पुलिस ने मांगे पैसे, नहीं देने पर की फायरिंग, ग्रामीणों ने लगाया आरोप

PATNA : पटनासिटी से बड़ी खबर आ रही है. जहाँ दीदारगंज थाना की पुलिस पर एक व्यक्ति भोला राय से शराब मामले में जबरन पैसा मांगने का आरोप लगा है. मामला दीदारगंज थाना क्षेत्र के C.B.M  ईंट भट्ठे के पास की है जहां दीदारगंज थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि भोला राय शराब बेचता है. 

उसी सूचना के आधार पर दीदारगंज थाने के सिपाही जो क्विक मोबाइल है. उसने भोला राय से 2 लाख की मांग की और बोला कि शराब बेचते हो. हमे पैसा चाहिए. भोला ने इसका बिरोध किया तो क्विक मोबाइल सिपाही विवेक कुमार उसे मारने पीटने लगा. जिसके बाद भोला राय  बचने के ख्याल से गंगा में छलांग लगा दिया. 


जिसके बाद क्विक मोबाइल सिपाही विवेक कुमार ने  भोला राय के इर्द गिर्द चार राउंड फायरिंग भी किया. जैसा कि वहां के ग्रामीण बता रहे थे. गोली चलने के बाद अफरा तफरी मच गई. थाने की फोर्स को भी बुला लिया गया. 

जिसके बाद भोला राय को गंगा से निकलने के बाद उसे मारते पीटते थाना ले जाया गया. बहा के कई ग्रामीणों ने सिपाही विवेक पर बराबर लोगो को शराब मामले में झूठे केश में फंसा कर रुपए लेने के गम्भीर आरोप लगाए है. फिलहाल पुलिस को भोला राय के घर से कुछ भी नही मिला है. लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार करके थाने ले आयी है. लेकिन अब देखने बाली बात होगी कि यह जो आरोप पुलिस पर ग्रामीणों ने लगाया है. उसमे कितनी सच्चाई है. फिलहाल जब पुलिस से इस मामले में पूछा गया तो कुछ भी बोलने से बचती रही. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News