बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तो क्या पुलिस के सारे दावों को ठेंगा दिखाकर 24 नवंबर तक खुद को महफूज रखना चाहती हैं मंजू वर्मा, पढ़िए रिपोर्ट

तो क्या पुलिस के सारे दावों को ठेंगा दिखाकर 24 नवंबर तक खुद को महफूज रखना चाहती हैं मंजू वर्मा, पढ़िए रिपोर्ट

पटना- नीतीश सरकार में मंत्री रहीं मंजू वर्मा लाख कोशिशों के बावजूद भी पुलिस की गिरफ्तर में नहीं आ रही हैं. बेगूसराय एसपी लाख दावा कर लें लेकिन मंजू वर्मा उनकी तेज तर्रार पुलिस को हर बार चकमा देने में कामयाब हो रही हैं.

रसूख वाले लोगों का इतिहास अगर खंगाले तो नतीजा यही निकलता है कि पुलिस यहां वहां छापेमारी कर रस्मी रिवाज तो पूरा कर लेती है लेकिन वो रसूख वाले आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगते वो सरेंडर ही करते हैं. बिहार पुलिस को तो इसकी आदत सी हो गई है. यकीन न हो तो आप राजबल्लभ, बच्चा राय या फिर अर्जित शास्सवत वाला ही किस्सा आप देख लें.


 अंदरखाने से आ रही खबरों के मुताबिक पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने अपना प्लान सेट कर लिया है.मंजू वर्मा चाहती हैं कि वो किसी भी हाल में 24 नवंबर से पहले पुलिस के हाथ न आ पाएं.इसके लिए मंजू वर्मा हर जुगत लाने में जुटी हुई हैं. दरअसल मंजू वर्मा को उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई अग्रिम जमानत की याचिका के आधार पर उनके पक्ष में फैसला आ सकता है. जानकारों के मुताबिक इससे पहले वो पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ना चाहती हैं. लेकिन बेगूसराय एसपी अवकास कुमार का कहना है कि मंजू वर्मा की गिरफ्तार को लेकर हर संभव कोशिश की जा रही है. पुलिस अब पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के अकाउंट को फ्रीज करने की दिशा में आगे बढ़ रही है.
 
 



Suggested News