बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में शराब डिलीवरी के पहले पुलिस ने की छापेमारी, लाखों रूपये के विदेशी शराब किया बरामद, मौके से फरार हुए तस्कर

मुजफ्फरपुर में शराब डिलीवरी के पहले पुलिस ने की छापेमारी, लाखों रूपये के विदेशी शराब किया बरामद, मौके से फरार हुए तस्कर

MUZAFFARPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद शराब कारोबारी शराब कारोबार करने से बाज नहीं आ रहे है। वही इन शराब कारोबारियों के खिलाफ सख्ती बरतने को लेकर मुजफ्फरपुर पुलिस भी विशेष अभियान चला रही है। इसी क्रम में मुजफ्फरपुर में शराब डिलीवरी से पहले ही पुलिस ने शराब कारोबारी के मनसूबे पर पानी फेर दिया। 

आपको बताते चलें कि पूरा मामला जिले के सदर थाना इलाके के खबरा मीणा टोला की है‌। जहाँ की एक लीची गाछी से पुलिस ने लाखो रूपए मूल्य का विदेशी शराब को बरामद किया है। दरअसल सदर थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली की थाना क्षेत्र के खबरा मीणा टोला स्थित सुरेश राय के लीची गाछी से भारी मात्रा में कुछ कारोबारी शराब की डिलीवर कर रहे है। 

जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर मौके पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। पुलिस ने जैसे ही वहां दबिश दी। इसी दौरान माफिया वहां से भागने में सफल रहे। पुलिस ने मौके से 68 कॉटन से ज्यादा विदेशी शराब बरामद किया है। 

हालांकि मौके से किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। जप्त शराब की कीमत लाखों में लाखों में आकी गई है। सदर थाना के दरोगा हेमंत मिश्रा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ छापेमारी शुरू कर दी गई है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News