बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, फ़रवरी में 909 लोगों को किया गिरफ्तार

नवादा में माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, फ़रवरी में 909 लोगों को किया गिरफ्तार

NAWADA : बिहार के नवादा में पुलिस अधीक्षक अम्बरीष राहुल के द्वारा माफियाओं के खिलाफ ताबड़तोड़ छापामारी अभियान लगातार जारी है। इसी बीच जहां फरवरी में एसपी ने 909 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीँ बड़े पैमाने पर छापामारी में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। नवादा में शराब माफियाओं की कमर तोड़ने का काम एसपी के द्वारा किया गया है। 


वही साइबर फ्रॉड करने वाले लोगों पर भी शिकंजा कसने का काम एसपी के द्वारा लगातार की जा रही है। जिले में लूट डकैती व बढ़ती अपराध पर एसपी अम्बरीष राहुल के द्वारा लगाम लगाया गया है। छिटपुट घटना में बदमाशी करने वाले लोगों पर भी कार्रवाई की गई है। शराब को लेकर भी काफी एक्शन में नजर आए हैं। जहां शराब बेचने वाले से लेकर शराब निर्माण करवाने वाले तक ताबड़तोड़ छापामारी अभियान भी जारी है. और शराब की भट्टी को ध्वस्त करने का काम भी किया गया है। 

इस दौरान शराब माफिया, बालू माफिया, वह रोड होल्डिंग करने वाले माफियाओं का भी कमर तोड़ने का काम किया गया है। वही शराब की धंधा करने वाले कारोबारी भी अपनी ठिकाना को बदल कर दूसरी ठिकाना पर शराब बनाना वह शराब बेचने का काम कर रहे हैं लेकिन इस पर भी पुलिस की पैनी नजर बनी है।

एसपी ने होली पर्व को लेकर भी साफ तौर पर कहा है कि होली महापर्व में कोई भी व्यक्ति हुड़दंग करते हैं यह अश्लील गाना व डीजे बजाते हैं तो उन लोगों के विरोध सुनिश्चित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने अपील किया कि सभी लोग भाईचारा के साथ होली महापर्व को मनाएं और नवादा से बेहतर संदेश देने का काम करें। होली को लेकर शांति समिति की बैठक भी लगातार जारी है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News