औरंगाबाद में डॉक्टर के बेटे के घर में पुलिस ने की छापेमारी, 4 जिंदा बम, एक राइफल और कारतूस बरामद

औरंगाबाद में डॉक्टर के बेटे के घर में पुलिस ने की छापेमारी, 4 जिंदा बम, एक राइफल और कारतूस बरामद

AURANGABAD : दाउदनगर पुलिस ने बुधवार को तरार गांव में एक बंद घर से चार जिंदा बम, एक राईफल, एक जिंदा कारतूस एवं सात बोतल देशी शराब बरामद किया है। मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जिस घर से ये चीजे बरामद हुई है, वह घर इसी गांव के निवासी डॉ. एनामुल हक के बेटे फैजल हक का है। इस घर में हमेशा ताला बंद रहता है। यह कार्रवाई गुप्त सूचना पर एसडीपीओ कुमार ऋषि राज के नेतृत्व में की गई। 


एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि उस घर में शराब है। सूचना के फौरन बाद उनके नेतृत्व में छापेमारी की गई। बंद घर की चाभी इसी गांव के निवासी इमाम के पास रहती थी। उससे चाभी मंगवाकर घर को खुलवाया गया। फिर एक कमरे की तलाशी ली गई है। जहां से एक रेक पर रखा चार जिंदा बम, एक देशी रायफल एवं देशी शराब जब्त किया गया। 

एसडीपीओ ने बताया कि देशी राइफल, जिंदा कारतूस एवं देशी शराब को जब्त कर थाना लाया गया है। जबकि बम को वहीं पर छोड़ दिया गया है और डिफ्यूज करने के लिए सीआरपीएफ के बम निरोधक दस्ता को मौके पर बुलाया गया। छापेमारी दल में प्रभारी थानाध्यक्ष उमेश प्रसाद सिंह, सब इंस्पेक्टर मदन कुमार समेत अन्य शामिल रहे।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News