बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में शराब रखने की सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी, धंधेबाजों ने मुखबिरी के शक में कर दी युवक की पिटाई, जान से मारने की दी धमकी

मुजफ्फरपुर में शराब रखने की सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी, धंधेबाजों ने मुखबिरी के शक में कर दी युवक की पिटाई, जान से मारने की दी धमकी

MUZAFFARPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। बावजूद इसके शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं शराब कारोबारियों के हौसले भी सातवे आसमान पर नजर आ रहा हैं। आपको बताते चलें कि ताजा मामला मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र का है। जहाँ शराब की छापेमारी करने पहुंची पुलिस को महिलाओं के विरोध का सामना करना पड़ा। 

हालांकि महिला कांस्टेबल के होने पर विरोध ज्यादा देर तक टिक नही पाया। लेकिन, पुलिस को शराब की खबर देने के शक पर धंधेबाजों ने मोहल्ले के एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। उसे गोली मारने की भी धमकी तक दे दी। दरअसल पूरा मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र के खबरा की है। जहाँ देर रात पुलिस को सूचना मिली थी इलाके में शराब की खेप लाई गई है। जिसके बाद सदर पुलिस को एक गश्ती  गाड़ी छापेमारी करने पहुंची। इस दौरान इलाके की कुछ महिलाए छापेमारी का विरोध करने लगी।

मामला बिगड़ता देख सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र को सूचना दी गई। सूचना पर वे दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके अलावा, डायल 112 की भी गाड़ी मौके पर पहुंची। पुलिस की तीन गाड़ी पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ। लेकिन, इसके बाद जब पुलिस ने छापेमारी की तो शराब की खेप नही मिल सकी है। एक झोले में रखा कुछ शराब से भरी बोतले मिली है। पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है। वही, मोहल्ले के संजीव कुमार ने बताया की पुलिस को सूचना देने के शक में उसकी पिटाई की जा रही है। वो तो बस खड़ा होकर पुलिस कारवाई देख रहा था।

शराब धंधेबाजों को लगाता है की वह पुलिस को जानकारी देता है। उसी के वजह से शराब की खेप पुलिस पकड़ने पहुंची थी। साथ ही गोली मारने की भी धमकी दी गई है। मामले में सदर थानेदार ने बताया की देर रात छापेमारी करने पुलिस पहुंची थी। मोहल्ले की कुछ महिलाओं ने विरोध करना शुरू कर दी थी। हालांकि, बाद में सबको शांत कराया गया। वही, एक युवक ने मारपीट का आरोप लगाया है। धंधेबाज को चिह्नित कर लिया गया है। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News