बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़े अपराध को अंजाम देने से पहले ही अपराधियों तक पहुंची पुलिस, पंचायत समिति सदस्य है एक आरोपी की पत्नी

बड़े अपराध को अंजाम देने से पहले ही अपराधियों तक पहुंची पुलिस, पंचायत समिति सदस्य है एक आरोपी की पत्नी

BHAGALPUR :  जिले में बढ़ रहे अपराधिक घटनाओं को लेकर पुलिस र आए दिन सवाल उठते हैं। ऐसे में शुक्रवार को पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां अपराधियों द्वारा बड़ी घटना को अंजाम देने से पहले ही दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उनके पास से हथियार भी बरामद किए हैं। साथ ही बताया जा रहा कि उनका पुराना अपराधिक इतिहास रहा है। 

इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सूचना मिली  थी कि सबौर थाना क्षेत्र के सीमावर्ती दियारा क्षेत्र में आपराधिक गिरोह सकिय है जो कभी भी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं । जिसके बाद पुलिस अधीक्षक नगर के निगरानी एवं पुलिस उपाधीक्षक विधि-व्यवस्था के नेतृत्व में दियारा क्षेत्रों में आपराधिक गिरोह के विरूद्ध छापामारी एवं आवश्यक कारवाई हेतु एक टीम का गठन किया गया जिसमें स्थानीय थाना एवं एसटीएफ को शामिल किया गया। 

गठित टीम द्वारा लगातार दियारा क्षेत्रों में तकनीकी एवं मानवीय सूचना के आधार पर छापामारी कर 02 कुख्यात अपराधकर्मियों को 02 देसी निर्मित मास्केट जैसा हथियार एवं कुल 09 जिंदा गोली के साथ गिरफ्तार किया गया।  गिरफ्तार अपराधियों में पप्पु मंडल ममलखा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य के पति हैं। वहीं दूसरे अपराधी की पहचान छंगाली मंडल उर्फ राजकुमार मंडल के रूप में की गई है। गिरफ्तार दोनों अपराधकर्मी दियारा क्षेत्रों में सकिय हैं रंगदारी इत्यादि करते है। दियरा क्षेत्रों में अपना वर्चस्व बनाये रखने के लिये हथियार एवं गोली से लैस रहते हैं। 

REPORT - BALMUKUND KUMAR


Suggested News