बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा में जिन्दा कारतूस का जखीरा पुलिस ने किया बरामद, मौके से तस्कर को किया गिरफ्तार

शेखपुरा में जिन्दा कारतूस का जखीरा पुलिस ने किया बरामद, मौके से तस्कर को किया गिरफ्तार

SHEKHAPURA : जिले के बाऊ घाट थाना क्षेत्र के पोखरा पर मोड़ के पास विशेष बाइक चेकिंग अभियान में पुलिस ने भारी मात्रा में जिंदा कारतूस के साथ एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है। जबकि तस्कर का बाइक भी जब्त किया है। जबकि पुलिस को चकमा देकर एक तस्कर भागने में सफल हो गया। एसपी कार्तिकेय शर्मा ने भारी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामदगी की पुष्टि किया है। 



एसपी कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की एक हथियार तस्कर भारी मात्रा में जिंदा कारतूस को बोरा में बंद कर तस्करी के लिए ले जा रहा है। इस सूचना के बाद बाऊ घाट थाना अध्यक्ष संगीत कुमारी द्वारा पोखरा पर मोड़ के पास बाइक चेकिंग प्रारंभ किया। इसी बीच भदौस मोड़ की ओर से एक बाइक सवार पुलिस की टीम को देख बाइक घुमाकर भागने लगा। जिस पर पुलिस जवानों ने दौड़कर एक बाइक सवार को गिरफ्तार किया। जबकि एक पुलिस को चकमा दे कर भागने में सफल रहा। 



पुलिस ने बाइक पर रखे बोरे की जब तलाशी ली तो पुलिस को भारी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद किया। बरामद जिंदा कारतूस में 8mm का 18 सौ राउंड, 7.65 mm kf 980 राउंड,9mmkf का 330 राउंड 7.62× 25 S&B का 100 राउंड सहित कुल 3110 राउंड कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस की कारवाई में सिरारी ओपी थाना क्षेत्र के भदौस गांव निवासी रोशन सिंह को गिरफ्तार किया गया है। 



एसपी ने इस अभियान में सराहनीय कार्य के लिए बाउ घाट थानाध्यक्ष संजीता कुमारी के साथ पुलिस अवर निरीक्षक शम्भू पासवान सहित अन्य पुलिस जवान को सम्मानित किए जाने को लेकर मुंगेर डीआईजी को अलग से प्रस्ताव भेज सम्मानित कराए जाने का अनुरोध किए जाने की बात कही है।



शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट

Suggested News