बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में लग्जरी कार में लोड शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, मौके से तस्कर को किया गिरफ्तार

छपरा में लग्जरी कार में लोड शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, मौके से तस्कर को किया गिरफ्तार

CHAPRA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू होने के बाद भी तस्कर नये नये तरीके इजाद कर राज्य में शराब तस्करी करने का प्रयास करते हैं। लेकिन उत्पाद विभाग एवं पुलिस विभाग की मुस्तैदी के कारण शराब तस्कर अपने मनसूबे में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। जिसकी बानगी एक बार फिर बुधवार को जिले में देखने को मिली।  जहां एक अल्टो कार में छिपाकर ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब को उत्पाद विभाग ने जब्त कर मौके से एक तस्कर को उत्पाद विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है। 

जब्त अंग्रेजी शराब का बाजार मूल्य 1.5 लाख रुपए बताया जाता है। इस संबंध में उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने बताया कि गुप्त सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए उत्पाद विभाग की टीम ने बुधवार को चंचौरा बाजार में एक अल्टो कार से 15 कार्टून में कुल 129.6 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की।  उत्पाद विभाग की टीम ने बरामद शराब को जब्त करके मौके से एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार तस्कर की पहचान राजू कुमार पिता खयाली राम निवासी मालवहिया थाना परसा जिला सारण के रूप में हुई। बताया जाता है कि कार्रवाई के दौरान तस्कर को उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा पीछा करने की भनक लग गई थी। जिससे वह गाड़ी तेज रफ्तार में करके भागने लगा। 

इसी दौरान पीछा करते हुए उत्पाद विभाग की टीम की गाड़ी को तस्कर ने भागने के प्रयास में टक्कर भी मार दी। जिससे उत्पाद विभाग की गाड़ी कुछ क्षतिग्रस्त भी हो गई थी। उत्पाद विभाग की टीम ने अल्टो को जब्त कर गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध मध निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू की है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News