बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में पिकअप पर लोड शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, मौके से तस्कर को किया गिरफ्तार

बेतिया में पिकअप पर लोड शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, मौके से तस्कर को किया गिरफ्तार

BETTIAH : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। इसके बावजूद राज्य में शराब का अवैध कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में जिले के नौतन थाना क्षेत्र मे भारी मात्र में पिकअप पर लदे शराब के साथ पुलिस ने कारोबारी को गिरफ्तार किया है।


बताया जा रहा है की पिकअप बेलोरो पर लादकर शराब की एक बड़ी खेप को यूपी से लादकर मोतिहारी ले जाया जा रहा था। इसी दौरान पुलिस ने बुधवलिया पुल के पास से पिकअप पर लदे 1964 पीस एटपीएम 353 लीटर 520 ग्राम के पैक को अपने कब्जे में लेकर वाहन को जब्त कर लिया है। वहीं पुलिस को देख कुछ धंधेबाज फरार हो गए। जबकि एक धंधेबाज को पुलिस ने‌ धर दबोचा है। पकड़ा गया धंधेबाज पुर्वी चंपारण के मेहसी थाना क्षेत्र के बथना निवासी नितेश कुमार बताया गया है। 

थानाध्यक्ष खालीद अख्तर ने बताया की  पुलिस को सूचना मिली की कुछ धंधेबाज एक पिकअप पर भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप लेकर नौतन के रास्ते पूर्वी चंपारण जाने वाले है। जो मंगलपुर से ते्ल्हुआ के रास्ते गहीरी होते हुए पूर्वी चंपारण जाने के फिराक में हैं। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक टीम का गठन किया गया। जिसके बाद पुअनि सुशील कुमार सिंह, कुमार विवेकानंद,अमलेश कुमार यादव, सिपाही राजेश कुमार यादव बुधवलिया पुल के पास पहुंचे। 

धंधेबाज जैसे पिकअप लेकर पुल के पास आए। उन्होंने वहां मौजूद पुलिस को देख लिया। इसके मद्देनजर कुछ दूर पहले कुछ धंधेबाज बाईक से फरार हो गए। जबकि पिकअप चालक शराब के साथ पकड़ा गया। पुलिस ने पकड़े गए धंधेबाज से पुछताछ के बाद कांड अंकित करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Suggested News