बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में कंटेनर से शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, दो तस्करों को किया गिरफ्तार

मुंगेर में कंटेनर से शराब की बड़ी खेप पुलिस ने किया बरामद, दो तस्करों को किया गिरफ्तार

MUNGER : बिहार में शराब तस्करी को लेकर तस्कर रोज नए हथकंडे अपना रहे हैं। इसी कड़ी में मुंगेर पुलिस ने जिले में शराब तस्करी का खुलासा किया है। पुलिस ने सेरेलेक और कोल्ड कॉफी से भरे कंटेनर के तहखाने से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है। साथ ही दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने वासुदेवपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर में डिलीवरी करने के ठीक पहले शराब बरामद किया। हरियाणा से नेस्ले कंपनी का प्रोडक्ट के बीच शराब की तस्करी की जा रही थी।

दरअसल मुंगेर पुलिस को सूचना मिली कि वासुदेवपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर में एक कंटेनर खड़ी हुई है और उससे शराब की डिलीवरी हो रही है। इस सूचना के बाद मुंगेर पुलिस की स्पेशल सेल और वासुदेवपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कंटेनर को जप्त कर जांच पड़ताल की। जिसमें ड्राइवर सीट के उपर एक बड़ा तहखाना बना हुआ था और उसमें भारी मात्रा में विदेशी शराब का कार्टन भरा हुए था। 

वहीं पुलिस ने मौके से दो लोगों सौरव और विक्की को गिरफ्तार किया। वहीं कंटेनर ड्राइवर भागने में सफल रहा। गाड़ी और आरोपियों को पुलिस ने कब्जे में कर थाना लाया। जहां पर गाड़ी की जांच करने के दौरान नेस्ले कंपनी के सेरेलेक ,कोल्ड कॉफी सहित अन्य प्रोडेक्ट भरे हुए हैं। जिसे जप्त कर थाने में रखा गया है।

वहीं इस मामले में एसपी जग्गूनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि वासुदेवपुर थाना के शेरपुर में एक कंटेनर खड़ी है। जिससे शराब की डिलीवरी होने वाली है। सूचना के बाद स्पेशल सेल और वासुदेवपुर पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर कंटेनर को जप्त करते हुए उसे 1096 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है तथा दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। प्रथम जांच में ये गाड़ी हरियाणा से शराब लेकर आई थी। जिसे शेरपुर में शराब डिलीवरी देने के बाद अन्य सामान को पटना में डिलीवर किया जाना था। पुलिस ने इस मामले में शामिल अन्य लोगों को भी चिन्हित कर लिया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News