बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में पुलिस ने बरामद की 10 लाख की शराब, लग्जरी गाड़ी के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

मोतिहारी में पुलिस ने बरामद की 10 लाख की शराब, लग्जरी गाड़ी के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देश पर चकिया एएसपी के नेतृत्व में मेहसी थाना पुलिस ने बड़ी करवाई किया है। मेहसी थाना पुलिस ने होली पर्व को लेकर फुलवारी में शराब का स्टॉक के सूचना पर छापेमारी कर 123 कार्टून विदेशी शराब के साथ एक तस्कर की गिरफ्तार किया है। 

वही पुलिस ने एक लग्जरी कार भी जपत किया है। पुलिस गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ में जुटी है। पुलिस के इस बड़ी करवाई से शराब तस्करों में हड़कम्प मचा हुआ है। जपत शराब की कीमत लगभग दस लाख बतायी जा रही है। मेहसी थाना क्षेत्र के बखरी नाजिर गांव के आम के बगीचा में कार्रवाई हुई है।

मद्य निषेध पटना के सूचना पर मोतिहारी एसपी के निर्देश पर चकिया एएसपी व मेहसी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने  बखरी नाजिर गांव के आम के बगीचा में छापामारी किया है। 

छापेमरी  के दौरान (1) 180ml का  41 पेटी  रॉयल जेनरल प्रत्येक पेटी में 48 पीस (2) 750ml का 62 पेटी सुपर जुबली स्पेशल विस्की प्रत्येक पेटी में 12 पीस (3) 375ml का 10 पेटी पार्टी स्पेशल प्रत्येक पेटी में 24 पीस (4) 180ml का 10 पेटी इम्पीरियल स्टाइल प्रत्येक पेटी में 48 पीस कुल 123 पेटी विदेशी शराब के साथ एक BR06x 4717 होंडा आई टेन एव मुकेश सहनी पिता विनय साहनी सा बखरी नाजिर थानां मेहसी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्कर से पुलिस पूछताछ में जुटी है। वही पुलिस अन्य तस्कर की पहचान कर अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News