बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पुलिस ने बरामद की 15 लाख रूपये की शराब, सास बहू को मौके से किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में पुलिस ने बरामद की 15 लाख रूपये की शराब, सास बहू को मौके से किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में शराब की खरीद बिक्री करने वाली सास बहू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से भारी मात्रा में शराब का स्टॉक बरामद किया गया है। हालांकि मौके से एक युवक फरार हो गया। फरार युवक शराब कारोबारी है। जो अपने मां और पत्नी के साथ मिलकर शराब का धंधा कर रहा था। 


पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की सास बहू मिलकर शराब का सिंडिकेट चला रहे है। सूचना के आधार पर पुलिस एक घर में छापेमारी कर बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है। घटना मिठनपुरा थाना क्षेत्र के बावनबीघा 14 नम्बर रोड की है। पुलिस ने जब मकान की तलाशी ली तो एक कमरे में बंद 70 कार्टून शराब बरामद किये गये। जब्त शराब की कीमत करीब 15 लाख रुपये आंकी गई है। 

शराब की इस खेप को एक दिन पहले ही मंगवाई गई थी। इसके साथ ही मौके से पुलिस ने सास और बहू को गिरफ्तार किया है। घर के पुरुष छापेमारी की भनक लगते ही घर के पीछे वाले दरवाजे से भागने में सफल रहे। पुलिस की मानें तो शराब कारोबारी की पत्नी और मां मिलकर शराब बेच रहे थे। डीएसपी टाउन राघव दयाल ने बताया कि शराब की खेप कहां से मंगवाई गई और कौन लोग इसमें शामिल है उन सभी बिंदुओं पर पुलिस की विशेष टीम जांच कर रही है। 

बताया जा रहा है की एक दिन पहले ही शराब का स्टॉक मंगवाया गया था। इसमें से कई कार्टन दोनो सास बहू ने मिलकर बेच दी थी। शराब का खेप एक कमरे में रखा गया था। बाहर से दरवाजा लॉक किया गया था। ताकि, किसी को शक नही हो। दरवाजा खोलने पर शराब बरामद किया गया।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Suggested News