बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में चौर से युवक का शव पुलिस ने किया बरामद, परिजनों ने होटल संचालक पर हत्या का लगाया आरोप

मुजफ्फरपुर में चौर से युवक का शव पुलिस ने किया बरामद, परिजनों ने होटल संचालक पर हत्या का लगाया आरोप

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में उस समय हड़कंप मच गया। जब संदिग्ध परिस्थिति में एक डेड बॉडी को लोगों ने देखा। जिसके बाद पूरे क्षेत्र में यह खबर आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद डेड बॉडी की पहचान जिले के सदर थाना क्षेत्र के खबरा निवासी राधे श्याम ओझा के 30 वर्षीय पुत्र अनीश ओझा के रुप में हुई है।

दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की थाना क्षेत्र के खखरा गांव का है। जहां आज दोपहर खखरा चौड़ में एक डेड बॉडी पर लोगों की नजर पड़ी। जिसके बाद घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। युवक की पहचान डेड बॉडी की पहचान जिले के सदर थाना क्षेत्र के खबरा निवासी राधेश्याम ओझा के 30 वर्षीय पुत्र अनीश ओझा के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामले में मृतक अनीश ओझा के परिजनों ने जिले के सदर थाना क्षेत्र के खबरा में स्थित एक होटल संचालक पर अनीश ओझा के हत्या का आरोप लगाया है। परिजनो ने बताया कि बीते दिनों अवैध कारोबार करने को लेकर अनीश ओझा ने होटल संचालक का विरोध किया था। जिसके बाद होटल संचालक ने अनीश ओझा पर सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया था और अब उसकी हत्या कर दी है।

वहीँ तुर्की थाना कि पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में एक डेड बॉडी होने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद मौक़े पर पहुंच मामले की जांच की गई। मृतक की पहचान जिले के सदर थाना क्षेत्र के खबडा निवासी राधेश्याम ओझा के 30 वर्षीय पुत्र अनीश ओझा के रूप में हुई है। पुलिस मामले की जांच के बाद डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही परिजन जो आवेदन देंगे। उस पर विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News