बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में पुलिस ने युवक का शव किया बरामद, मृतक की पत्नी ने लगाया हत्या का लगाया आरोप, जाँच में जुटी पुलिस

गया में पुलिस ने युवक का शव किया बरामद, मृतक की पत्नी ने लगाया हत्या का लगाया आरोप, जाँच में जुटी पुलिस

GAYA : जिले में अपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता हीं जा रहा है। अपराधिक घटनाओं के बढ़ते तादात से आम आवाम तो खौफ में है हीं। पुलिस प्रशासन के लिए भी सिरदर्द हो गया है। ताजा मामला शनिवार की सुबह की है। जहाँ बेलागंज थाना क्षेत्र के फतेहपुर ट्यूबवेल के समीप अपराधियों ने एक ईट भट्ठा पर काम करने वाले मजदूर की हत्या कर शव को राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे फेंक दिया।

स्थानीय लोगों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कृषि कार्य के लिए गांव के बधार में निकले कुछ लोग शनिवार की सुबह एनएच के किनारे फतेहपुर ट्यूबवेल के समीप एक युवक का शव देखा। युवक के शव होने की सूचना आसपास के क्षेत्र में जंगल के आग की तरह फैल गई। पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद घटना की तत्काल सूचना बेलागंज थाना की पुलिस की दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंच बेलागंज थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आई। 

मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के भलुआ 2 गांव निवासी बैसाखी मांझी के 38 वर्षीय पुत्र राजेश मांझी के रूप में किया गया है। जो चाकंद के समीप कंचन ईट भट्ठा पर रहकर मजदूर का काम करता था। इधर शव की पहचान के बाद घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। जिसके मौकें पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था। मृतक की पत्नी बताया कि शुक्रवार की शाम भट्ठा का मुंशी और लेवर ठिकेदार रिसौद गांव निवासी संजू मांझी भट्ठा पर मेरे पति राजेश मांझी को बुलाकर यह कह कर ले गया था कि चलो मालिक तुमको बुलाए हैं। जिसके बाद रात भर मेरे पति वापस नहीं आए तो हमें लगा मालिक के घर हीं रह गए होंगे। 

शनिवार की सुबह दलेलचक के सुधीर यादव द्वारा फोन किया गया कि आपके पति का शव फतेहपुर के सामने फेका हुआ मिला है। मृतक की पत्नी ने लेवर ठिकेदार संजू मांझी पर अपने पति की हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ दिन पूर्व पैसा के लेनदेन को लेकर मेरे पति के साथ झगड़ा हुआ था। संजू मांझी ने धमकी दिया था कि कुछ दिन के अंदर समझा देंगे। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष विनय कृष्ण कुमार ने बताया कि मृतक के शव की पहचान कर ली गई है। मृतक की पत्नी ने ईट भट्ठा के मुंशी और लेवर ठिकेदार और भट्ठा मालिक को हत्या का आरोपी बनाया है। मृतक की पत्नी के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में मामला दर्ज कर मामले की तहकीकात की जा रही है। वहीं मृतक के शव को अंतः परीक्षण के उपरांत अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Suggested News