बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मसौढ़ी में संदिग्ध परिस्थिति में पुलिस ने युवक के शव को किया बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मसौढ़ी में संदिग्ध परिस्थिति में पुलिस ने युवक के शव को किया बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

MASAURHI: मसौढ़ी अनुमंडल के धनरूआ थाना क्षेत्र के चिकसिरिया गांव के खंधा में एक युवक का शव संदिग्ध हालत में धनरूआ पुलिस ने बरामद किया है। खंधा में शव मिलने की जानकारी धनरूआ पुलिस को ग्रामीणों ने दी थी। वहीं शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गया। 

वहीं सूचना मिलते ही धनरूआ थाना की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी अनुसार मृतक की पहचान धनरूआ थाना क्षेत्र के चिकसिरिया गांव निवासी कृष्ण सिंह के 16 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार के रूप में हुई है।

परिजनों के मुताबिक बुधवार को ही मृतक धीरज कुमार को घर से बुलाकर कुछ लोग ले गए थे। इसके बाद धीरज घर नहीं लौटा था। मिली जानकारी के मुताबिक छः माह पहले मृतक के भाभी की मौत हो गई थी। जिसके बाद उसके भाभी के परिजनों ने अपनी पुत्री की हत्या का मुकदमा धीरज के परिवार पर किया था। 

वहीं धीरज के परिवार वाले यह आशंका जाता रहे हैं कि उनके भाभी के परिवार वालों ने ही धीरज की गला दबाकर हत्या कर दी है। पूरे मामले में धनरूआ थाना अध्यक्ष सत्येंद्र कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों ने नोनिया बीघा गांव निवासी सदन प्रसाद,कमलेश प्रसाद व राजीव प्रसाद के खिलाफ नामजत प्राथमिकी दर्ज करवाई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 

Suggested News