बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अपहृत प्रॉपर्टी डीलर को पुलिस ने सकुशल किया बरामद, आरोपियों की तलाश में जुटी

पटना में अपहृत प्रॉपर्टी डीलर को पुलिस ने सकुशल किया बरामद, आरोपियों की तलाश में जुटी

PATNA : पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के काठी फैक्ट्री रोड के रहने वाले प्रवीर चंद्र नाम के युवक का गुरुवार की सुबह 11:00 बजे कुछ बाइक सवार अपराधियों ने अपहरण कर लिया था। इस पूरे मामले की जानकारी अपहृत प्रॉपर्टी डीलर प्रवीर की पत्नी ने पति के मोबाईल फ़ोन से किये  कॉल के बाद आनन-फानन में पत्रकार नगर थाने को जानकारी दी । मामले की जानकारी मिलते ही पत्रकार नगर थाना के लगातार दबाव में अपहर्ता प्रवीर चंद  को बाईपास इलाके के फोर्ड अस्पताल के पास छोड़कर फरार हो गए।

इस पूरे अपहरण मामले की जानकारी देते हुए प्रॉपर्टी डीलर प्रवीर चंद ने बताया की गुरुवार की सुबह घर से निकलने के बाद उनका बाइक सवार कुछ असामाजिक तत्व ने जबरन उन्हें गोली मार देने की धमकी देकर बाइक पर बैठाकर अपहरण कर लिया और खेमनीचक इलाके के एक कमरे में बंद कर दिया । वहीँ कमरे में एक कुत्ते को छोड़ दिया । जिसके डर से प्रवीर ने बेड पर खड़े खड़े रात बिताया।

प्रवीर चंद का आरोप है की अपहरण करने वाले अपहर्ताओं ने 80 लाख रु के ब्लैंक चेक पर उनसे जबरन सिग्नेचर करवा लिया है और अपहर्ता लगातार उनसे 1 करोड़ 25 लाख की फिरौती की मांग कर रहे थे। 

फिलहाल प्रवीण चंद के सकुशल बरामदगी के बाद पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने प्रवीण चंद को थाने लाया । जहां पत्नी ने लिखित आवेदन अपहरण को लेकर दिया है वहीं पुलिस अपहर्ताओं के तलाश में जुटी है। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News