बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूट मामले का पुलिस ने किया खुलासा, पूर्व कर्मी सहित 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार, 40 हज़ार नगद किया बरामद

मुंगेर में फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूट मामले का पुलिस ने किया खुलासा, पूर्व कर्मी सहित 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार, 40 हज़ार नगद किया बरामद

MUNGER : फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना सहित 04 अपराधियों को सफियासराय थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से 39 हजार 800 रुपया नगद बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में अमलेश कुमार यादव, मकेश्वर यादव, धीरज कुमार यादव तथा नीरज कुमार यादव शामिल हैं। मकेश्वर यादव लूट गिरोह का सरगना बताया जाता है जबकि धीरज कुमार फाइनेस कंपनी का पूर्व कर्मी है, जो लुटेरों को सूचना देता था कि कंपनी का कर्मी आज रुपया लेकर निकलेगा। 

गिरफ्तार सभी अपराधी खगड़िया जिला के मुफस्सिल थानान्तर्गत चमनटोला के निवासी हैं। जो मुंगेर में लूट की घटना को अंजाम देने के बाद फरदा के समीप एक किराया के मकान में जाकर शरण लेते थे और उसी किराया के मकान में रहते थे। इस मामले का खोलासा सदर डीएसपी राजेश कुमार ने किया। 

उन्होंने बताया कि पकड़ाए लुटेरों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी के साथ 10 फरवरी 24 को सफियासराय के समीप 1.48 लाख रुपया लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसके अलावा खड़गपुर में भी उसी कंपनी के कर्मी के साथ 14 मार्च को 1.90 लाख रुपया लूट की घटना को अंजाम दे चुका था। 

डीएसपी ने बताया कि जिस किराया के मकान में अपराधी शरण लेते थे। उसकी भूमिका भी संदेह के घेरे में है। पुलिस इस संबंध में अनुसंधान कर रही है। एसडीपीओ सदर ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने कई लूटपाट की घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया है। 10 फरवरी को भी इसी फाइनेंस कंपनी के स्टाप से 1.48 लाख रूपया लूट लिया था। जिसको लेकर नयारामनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज हुई थी। जबकि इससे पूर्व खड़गपुर में इन अपराधियों ने लूट की घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया है. सभी अपराधियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया ।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News