बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा में सहित हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, कहा प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

शेखपुरा में सहित हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, कहा प्रेम प्रसंग को लेकर हत्या, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

SHEKHPURA : जिले के हथियावां थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहटा गांव मे हुए साहिल कुमार हत्याकांड का पुलिस ने सफल उद्भेदन किया है। हत्या गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग में की गई थी । इस बात का खुलासा पुलिस अधीक्षक बलीराम चौधरी ने किया। प्रेस वार्ता में उन्होंने बताया कि 17 फरवरी को गांव के ही राहुल कुमार के द्वारा कॉल करके साहिल को बुलाया और फिर दयानंद चौधरी, सुरेंद्र चौधरी, सुमित चौधरी ने ईट से सिर पर हमला करके कूट-कूट कर हत्या कर दिया गया।

बताया कि सभी लोगों ने तब तक प्रहार करना नहीं छोड़ा। जब तक प्राण नहीं निकल गए। इस मामले में पांच की गिरफ्तारी हुई है। गिरफ्तार लोगों में राहुल कुमार, पिता बालेसर चौधरी, पंकज कुमार पिता सतीश चौधरी के साथ-साथ दयानंद चौधरी, सुरेंद्र चौधरी और सुमित चौधरी को पुलिस में गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बेटी से प्रेम प्रसंग से नाराज होकर साहिल की हत्या की गई है। गिरफ्तार आरोपित में से एक की पुत्री से साहिल का प्रेम प्रसंग था। कई बार साहिल को समझाया गया था। नहीं मानने पर साजिश करके बुलाकर उसकी हत्या कर दी गई। वही साहिल का दयानंद चौधरी से जमीन विवाद भी चल रहा था।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट

Suggested News