बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस ने लूटने से बचा लिए तीन करोड़ रुपए, पांच मिनट देर से पहुंचते तो हो जाती जिले की सबसे बड़ी लूट

पुलिस ने लूटने से बचा लिए तीन करोड़ रुपए, पांच मिनट देर से पहुंचते तो हो जाती जिले की सबसे बड़ी लूट

KATIHAR :  अगर कटिहार पुलिस 5 मिनट लेट हो जाती  तो एसबीआई के एटीएम से तीन करोड़ की बड़ी लूट की घटना हो जाती। लेकिन समय रहते पुलिस मौके पर पहुंच गई और लूट की बड़ी घटना को ना सिर्फ नाकाम कर दिया, बल्कि लुटेरों को भी गिरफ्तार करने में कामयाब रहे। बुधवार को कटिहार एसपी जिंतेंद्र कुमार ने प्रेस वार्ता में इसकी जानकारी दी।

 कटिहार एसपी जितेंद्र कुमार ने कहा कि कदवा थाना क्षेत्र के सोनौली बाजार स्थित एसबीआई बैंक के नीचे इस एटीएम को अपराधियों ने टारगेट बनाकर काटने का प्रयास किया था, इसके लिए वकायदा एटीएम कटर गिरोह गैस कटर मशीन, छोटा सिलेंडर और अन्य सामान भी साथ लेकर आए थे। मगर पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिला तो कदवा थाना पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए इस गिरोह का पीछा करते हुए इस मामले में चार आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी तौसीफ राजा, आरजू खान, रोहतास खान, अख्तर अंसारी सभी कटिहार के हसनगंज और डंडखोरा थाना क्षेत्र से है।

देश के दूसरे राज्यों में कर चुके हैं एटीएम लूट

 हाल के दिनों में यह लोग पुणे में रहते थे, पुलिस के माने तो ये एटीएम कटर गिरोह कटिहार में हुए इससे पहले एटीएम कटिंग के साथ-साथ देश के अन्य प्रान्तों में हुए एटीएम कटिंग के मामले में शामिल हो सकते हैं, इससे जुड़े जांच जारी है।

 फिलहाल पुलिस ने इस गिरोह के पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, एक चाकू, 8 मोबाइल, 3 मोटरसाइकिल के अलावा गैस कटर मशीन एक छोटा सिलेंडर एवं अन्य कई सामान बरामद किया है। कटिहार पुलिस  एटीएम कटर गिरोह के गिरफ्तारी को बड़ा उपलब्धि मान रही है।

Suggested News