Bettiah News : अतिक्रमण हटाने गयी पुलिस से भिड़ गया दुकानदार, लोगों ने किया बीच बचाव

Bettiah News : अतिक्रमण हटाने गयी पुलिस से भिड़ गया दुकानदार, लोगों ने किया बीच बचाव

BETTIAH : योगापट्टी थाने के एएसआई सुधीर ठाकुर द्वारा एक दूकानदार से मारपीट करने का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है की एएसआई थाना के सिपाही के साथ गश्ती पर निकले थे. इस दौरान थाना क्षेत्र के चमैनिया बाजार स्थित दुकानदार ने बेतिया योगापट्टी मुख्य सड़क पर अतिक्रमण कर दुकान लगाया था. हालाँकि इसके पहले भी उसे सड़क से दुकान को और अंदर करने के लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से बोला गया था. लेकिन दुकानदार मुख्य सड़क को आधा पकड़कर दुकान लगा दिया था. जिससे आवागमन में परेशानी हो रही थी. 

इसको देखते हुए एएसआई सुधीर ठाकुर ने दुकानदार पिंकू गुप्ता को मना किया तो दुकानदार व एएसआई से हाथापाई शुरू हो गई. इस दौरान दुकानदार के दो भाई टिंकू गुप्ता, प्रभाकर गुप्ता और आसपास के लोगों द्वारा बीच-बचाव किया गया. वही एएसआई को इलाज के लिए योगापट्टी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है. 

वही थानाध्यक्ष अमित कुमार द्वारा बताया गया कि बहुत ही गलत हुआ है. प्रशासन के साथ ऐसा नहीं करना चाहिए. वही दुकानदार प्रभाकर गुप्ता,पिंकू गुप्ता का इलाज बेतिया जीएमसीएच में चल रहा है. वही इधर दुकानदार पिंकू गुप्ता द्वारा बताया गया कि एएसआई सुधीर ठाकुर द्वारा आते ही सड़क के किनारे लगी मेरा पान का दुकान को हटवाने लगे. इसके बाद पुलिसिया धौस दिखाते हुए मारपीट करने लगे. जिसके बाद मेरे दोनों भाई व ग्रामीण के द्वारा बीच-बचाव किया गया. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News