नुपुर शर्मा के समर्थन में चैटिंग करने पर युवक को पुलिस ने भेजा जेल, हिंदू संगठन ने जताई आपत्ति

नुपुर शर्मा के समर्थन में चैटिंग करने पर युवक को पुलिस ने भेजा जेल, हिंदू संगठन ने जताई आपत्ति

NAWADA : भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पक्ष में चैटिंग करना एक युवक को महंगा पड़ गया। नगर थाना की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर ली है। पकड़ा गया युवक वीरेंद्र कुमार कौआकोल थाना क्षेत्र के ओखरिया गांव निवासी दरोगा राय का पुत्र है। उसे नवादा नगर के मिर्जापुर मोहल्ले से गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले पर कुछ भी बोलने से कतरा रही है।  वहीं हिंदू संगठन ने इसे प्रशासन की एकतरफा कार्रवाई बताते हुए आपत्ति जताई है। 

पुलिस सूत्र बता रहे हैं कि गिरफ्तार युवक ने किसी के साथ नूपुर शर्मा के पक्ष में चैटिंग कर रहा था। बाद में उस शख्स ने एक बड़े आलाधिकारी से शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद अधिकारी ने कार्रवाई करने का आदेश दे डाला। आलाधिकारी की आदेश पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया। 


हिंदू नेता जितेंद्र प्रताप जीतू ने इस कार्रवाई पर कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि नवादा शहर में नूपुर शर्मा के विरोध में बगैर अनुमति जुलूस निकाला गया। सड़क जाम किया गया, आगजनी की गई। पुलिस पदाधिकारियों से धक्का मुक्की की गई, लेकिन उन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई। किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया। वहीं नूपुर शर्मा के समर्थन में सिर्फ चैटिंग करने पर गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाती है। यह सरासर गलत है। इस मामले पर नगर थाना प्रभारी ने बताया है कि आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में  एक युवक को गिरफ्तार किया गया है

Find Us on Facebook

Trending News