बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कॉमर्स कॉलेज की छात्रा के अपहरण का केस पुलिस ने सुलझाया, साजिश के पीछे आई हैरान करनेवाली वजह

कॉमर्स कॉलेज की छात्रा के अपहरण का केस पुलिस ने सुलझाया, साजिश के पीछे आई हैरान करनेवाली वजह

PATNA : फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र से पिछले दिनों किडनैप हुई कॉमर्स कॉलेज की छात्रा के केस को पुलिस ने सुलझा दिया है। पुलिस ने युवती सहित एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने बताया कि अपहरण की यह साजिश खुद छात्रा ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर रची थी। जिसमें फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

फुलवारीशरीफ की रहने वाली और कॉमर्स कॉलेज की छात्रा ने फिल्मी अंदाज में दोस्त के साथ मिलकर अपने झूठे अपहरण और फिरौती रचे गए खेल का खुलासा फुलवारीशरीफ डीएसपी अभिजीत कुमार सिंह ने अपनी टीम के साथ मिलकर किया है।

सीए की पढ़ाई के लिए पिता से मांगे थे पैसे

डीएसपी ने बताया कि कोलकता में रहकर युवती सीए की पढ़ाई करना चाहती थी इसके लिए उसने खुद को अगवा करने की साजिश दोस्त के संग मिलकर रची। छात्रा को उसके पिता बाहर भेजकर सीए की पढ़ाई के लिए खर्च नहीं दे रहे थे। यही कारण है कि उसने अपनी किडनैपिंग प्लान किया और अपनी सीए की पढ़ाई कलकत्ता में रहकर करने के लिए फिरौती का रकम इस्तेमाल करने वाली थी

 पुलिस इस केस में दो दिन हलकान रही अंततः पुलिस ने मोबाइल टावर लोकेशन की मदद से छात्रा को राजगीर के एक होटल से बरामद कर लिया और छात्रा के कपड़ा व्यवसायी पिता इस्फाक से उसकी बेटी के अपहरण के बाद फिरौती की मांग करने वाले शख्स जो कि छात्रा का दोस्त है मो. तौसिफ आलम को भी फुलवारीशरीफ के इशोपुर अधपा मोहल्ले से गिरफ्तार कर लिया है।

अपहरण की इस साजिश में छात्रा और उसके दोस्त के पास से चार मोबाइल भी बरामद किया गया है।डीएसपी ने बताया कि आरोपीमो. तौसीफ के ऊपर कर्ज था जिसे उतारने के लिए उसने छात्रा का साथ दिया। डीएसपी अभिजीत कुमार सिंह ने उद्भेदन करते हुए कहा कि 18 सितम्बर को फुलवारीशरीफ थाना में फिरौती हेतु अपहरण का एक कांड का मामला आया था। इसके बाद पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया था। 

अपहरणकर्ता द्वारा अपहृता के मोबाइल से और दूसरे फोन के स्पीकर ऑन करके अपहृता के परिजनों को फोन पर डराकर 5 लाख रुपये की फिरौती की मांग की गयी थी एवं पैसा न देने पर बुरे अंजाम भुगतने की धमकी दी गयी थी।आरोपी छात्रा ने भी अपनी कारिस्तानी को पुलिस के सामने कबूल किया है। पुलिस ने इस केस मेंसाजिशकर्ता छात्रा और उसके साथी मो तौसीफ आलम को गिरफ्तार कर लिया है।

Suggested News