ट्रक ड्राईवर और खलासी की हत्या की पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, आठ को किया गिरफ्तार

ट्रक ड्राईवर और खलासी की हत्या की पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, आठ को किया गिरफ्तार

KAIMUR : कैमूर में पुलिस ने ट्रक की लूट और चालक की हत्या मामले का खुलासा किया है. हत्या और लूट की घटना एक माह पहले की है. इस मामले में 8 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही इनसे 12 मोबाईल 91440 हजार रूपया और हत्या में प्रयोग किया गया चाकू बरामद किया गया है. पुलिस ने लूट के ट्रक को भी बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है की ट्रक पर 99 लाख रूपये कोरियर के समान लदा था. जो चंडीगढ से उडीसा जा रहा था. इसी दौरान दुर्गावती थाना क्षेत्र में इस घटना को अंजाम दिया गया था. 

आरोपी लाल बाबू बैठा ने बताया कि हमलोग ट्रक को लूटना चाहते थे. लेकिन धीरू ने ट्रक चालक और खलासी को गला और हाथ का नस काट दिया. दोनो का शव हम लोग अलग-अलग फेंक कर फरार हो गए. लुटे गए ट्रक को एक लाईन होटल पर खडा कर दिए. वहीँ कैमूर एस.पी का कहना कि 4 अगस्त को दुर्गावती थाना क्षेत्र में सुबह एक लाश बरामद हुआ, जो अज्ञात प्रतीत हो रहा था. बाद में पता चला कि रात को मोहनियां अस्पताल में गला कटा हुआ मरीज आया था. जिसको लेकर पुलिस को शंका हुआ कि कही दोनों मामला एक तो नहीं. 

खलासी के पास से उसका पता पंजाब का मिला. उस पते के बारे में जब पुलिस से बात हुई तो खुलासा हुआ कि दोनों चालक और खलासी एक ही गाँव के है. वैज्ञानिक अनुसंधान से पता चला कि ट्रक में जीपीएस लगा हुआ है. लेकिन लूटेरो ने जीपीएस ट्रक से निकाल दिया था. जिससे लोकेशन का पता नहीं चल रहा था. चालक और खलासी का मोबाईल भी लुटेरों ने तोड दिए थे. काफी छानबिन के बाद आज सभी आरोपीयों को पकडा गया. जिसके पास से मोबाईल,91440 हजार रूपया और हत्या में प्रयोग किया गया चाकू बरामद किया गया. इसमें कई आरोपीयों पर एन एच 2 पर ट्रक लूट का आरोप है.

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News