अचानक से पुलिस स्टेशन पहुंचकर शख्स ने की कागज-पेन की डिमांड, फिर पेपर पर जो लिखा उसे पढ़कर सब लोग रह गए दंग

अचानक से पुलिस स्टेशन पहुंचकर शख्स ने की कागज-पेन की डिमांड, फिर पेपर पर जो लिखा उसे पढ़कर सब लोग रह गए दंग

DESK : पुलिस स्टेशन में पहुंचकर एक शख्स ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे हलचल मच गयी. पूरा मामला महाराष्ट्र का है. महाराष्ट्र के पुणे शहर में रहने वाला एक शख्स पुलिस स्टेशन पहुंचा वहां उसने मौजूद पुलिसवालों से पेन और पेपर मांगा. इसके बाद उसने कागज में जो भी लिखा उसे पढ़कर वहां मौजूद हर कोई चौंक गया. दरअसल उस शख्स ने बताया कि झगड़े के कारण उसने अपनी गर्भवती लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी है. 

आपको बता दें कि रंजगांव पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले कारेगांव में शुक्रवार शाम की ये घटना है. अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या के बाद उस व्यक्ति ने बाद में पुलिस स्टेशन में जाकर अपना जुर्म भी कबूल किया. यहीं नहीं उस शख्स ने अपने घर की चाबियां भी पुलिस को सौंप दी जहां वह अपने लिव इन पार्टनर के साथ रहता था. पुलिस ने जब घर पहुंची और दरवाजा खोला तो देखा कि एक महिला फर्श पर मृत पड़ी थीं.

पुलिस अधिकारी नाइक पीएन सुतार ने बताया कि उसने पुलिस स्टेशन में आकर एक कागज और एक पेन की मांग की। उसने लिखा कि वह डिपरेशन का मरीज है और अपनी गर्भवती लिव-इन पार्टनर की गला दबाकर हत्या कर दी.

इस मामले की जांच कर रही सब-इंस्पेक्टर शुभांगी कुटे ने कहा कि यह पता चला है कि मृतक और आरोपी पिछले चार से पांच महीनों से रिलेशनशिप में थे और वह इस दौरान गर्भवती हो गईं. चूंकि दोनों के पास पैसे नहीं थे इसके चलते वे अक्सर लड़ते थे. शुक्रवार दोपहर भी दोनों के बीच किसी चीज को लेकर कहासुनी हुई और इसके बाद आरोपी ने युवती का गला दबाकर हत्या कर दी और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद उसने पुलिस स्टेशन आकर आत्मसमर्पण कर दिया. 

Find Us on Facebook

Trending News